अखिलेश यादव और राहुल गांधी आगरा में आज करेंगे रोड शो

आगरा:गठबंधन को मजबूत करने के लिए शुक्रवार को राहुल गांधी और अखिलेश यादव आगरा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक साथ रोड शो कर चुके हैं। अखिलेश-राहुल का ये रोड शो आगरा नॉर्थ से होते हुए आगरा साऊथ जाएगा। दयालबाग इंजीनियरिंग कॉलेज, भगवान टॉकीज, दीवानी चौराहा, सुर सदन, सेंट पीटर्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, आगरा कॉलेज, छिपीटोला मोड़ होते हुए छिपीटोला चौराहा पहुंचेगा।

403 में से 105 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
पार्टी के भीतर के लोगों का कहना है कि संयुक्त रैलियों के लिए भी योजना बन रही है। उनका कहना है कि संयुक्त संवाददाता सम्मेलन से मतदाताआें के मन में गठजोड़ को लेकर संशय दूर होगा। अमेठी और रायबरेली में विधानसभा सीटों को लेकर चल रही खींचतान पर सपा नेता ने कहा कि रविवार तक सब कुछ ठीक हो जाएगा। गठजोड़ के तहत 403 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। शेष सीटों पर सपा के प्रत्याशी उम्मीदवार होंगे।

7 चरणों में हो रहा विधानसभा का चुनाव
कांग्रेस पार्टी के उच्चपदस्थ सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं का 14 रैलियों को संयुक्त रुप से संबोधित करने की योजना है। सात चरणों में विधानसभा का चुनाव हो रहा है। प्रत्येक चरण में दो-दो जनसभाओं को संयुक्त रुप से संबोधित करने की योजना है।