भाजपा की आंधी बहुत तेज़ : नरेंद्र मोदी

अलीगढ़ :उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का कैम्पेन अपने जोरों पर है। आज अलीगढ़ में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण विकास का एक नया नारा दिया। साथ- साथ ही साथ उन्होंने कहा कि देश में भाजपा की आँधी चल रही है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा के पक्ष में इतनी मजबूत लहर चल रही है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को जहां से भी समर्थन मिल रहा है, उसे हासिल करने को आतुर हैं क्योंकि उन्हें पूर्ण पराजय का भय सता रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं कालेधन का समर्थन करने वालों को सबक सिखाने के लिए स्क्रू टाइट कर रहा हूं। नोटबंदी का निर्णय न्याय के पक्ष में लड़ाई है, हमने 40 हजार करोड़ रूपये बचाये जो चूहे खा जाते थे और इसका उपयोग लोगों के कल्याण के लिए होगा।

प्रधानमंत्री ने विकास को परिभाषित करते हुए कहा कि ‘वि’ का अर्थ विद्युत ,‘का’ का अर्थ कानून व्यवस्था और ‘स’ का अर्थ सड़क है।
राजनीतिक दलों को मालूम है कि अगर मोदी को राज्यसभा में बहुमत मिल गया, तो सरकार ऐसे नियम बनायेगी जिससे वे पकड़े जायेंगे, और इसलिए वे डरे हुए हैं।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में पूर्व की सरकारों ने इस तरह से काम किया कि इसके चलते प्रसिद्ध अलीगढ़ ताला उद्योग बंद हो गया।
मोदी ने कहा कि नोटबंदी के बारे में पर्याप्त योजना बनाई गई थी ताकि बैंकों में जमा सम्पूर्ण धन का ब्यौरा प्राप्त किया जा सके।

सपा पर विकास के लिए कुछ भी नहीं करने के लिए निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी पर भ्रष्टाचार, जातिवाद और किसानों के बकाये का भुगतान करने के लिए कोई पहल नहीं करने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *