पुलिस ने बरामद की उदयन के माता पिता का कंकाल

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने माता पिता के हत्यारे युवक की निशानदेही पर कंकाल बरामद कर लिया है. रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि शहर के सुंदरनगर क्षेत्र में पुलिस ने अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोपी उदयन दास के पुराने घर से उसके माता पिता का कंकाल को बरामद कर लिया है.

पुलिस ने पांच फुच नीचे दबे कंकाल को किया बरामद

शुक्ला ने बताया कि भोपाल में आकांक्षा शर्मा की हत्या के आरोपी उदयन के साथ रविवार को भोपाल पुलिस रायपुर पहुंची. उदयन को सुंदरनगर स्थित उसके पुराने घर में ले जाया गया. उदयन ने बताया कि उसने अपने माता पिता की हत्या कर शव को घर के गार्डन में ही दफना दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया इसके बाद पुलिस ने गार्डन की खुदाई करवा लगभग पांच फुट नीचे दबे दोनों कंकाल बरामद कर लिए. पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कंकाल का डीएनए परीक्षण भी कराया जाएगा.

फिजूलखर्ची से रोकने के लिए कर दी थी माता-पिता की हत्या

शुक्ला ने बताया कि उदयन ने शुरूआती जांच में पुलिस को बताया है कि सात साल पहले वह अपनी मां इंद्राणी और पिता वीके दास के साथ रायपुर में रहता था. माता-पिता ने उसे फिजूल खर्च करने से रोका और लगातार पढ़ाई के बारे में पूछताछ की. जिसको लेकर उसने साल 2010 में ही हत्या गला दबाकर मां की कर दी. इतना ही नहीं उदयन ने उसी दिन अपने पिता की भी हत्या कर दी और दोनों लाशों को घर के बगीचे में दफना दिया. अपने माता-पिता की हत्या कर देने के बाद उदयन ने घर को बेच दिया था.

उदयन के खिलाफ माता-पिता की हत्या का मामल दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उदयन के खिलाफ माता पिता की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं उसे पश्चिम बंगाल की पुलिस अपने साथ ले गई है. वहां से उसे वापस लाया जाएगा. शुक्ला ने बताया कि उदयन ने सभी हत्याएं सोच समझ किया है और हत्या को छुपाने का भी प्रयास किया है. उसके खिलाफ तीन लोगों की हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है.

Leave a Reply