लखनऊ : प्रियंका-राहुल का शक्तिप्रदर्शन

लोकसभा चुनाव में हार के बाद फिर सक्रिय हुए राहुल-प्रियंका

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी के दो नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज लखनऊ में करीब 12 किलोमीटर का रोड शो किया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी उनके साथ रहे.  रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। रोड शो के दौरान जनता से ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चोर हैं” के नारे लगवाने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में मीडिया को संबोधित किया।

राहुल गांधी ने मीडिया से कहा कि इस देश का अगर कोई दिल है तो वो उत्तर प्रदेश है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ ही देश के अन्य राज्यों में अब हम फ्रंटफुट पर आकर खेलेंगे। हम उत्तर प्रदेश में अब कहीं पर भी बैकफुट पर नहीं खेलेंगे। अब हमको उत्तर प्रदेश में न्याय वाली सरकार लानी है। हमको यहां पर एक बार फिर कांग्रेस की सरकार लाकर उत्तर प्रदेश को प्रगति तथा विकास की राह पर लाना है। यहां पर युवा के साथ किसान, गरीब, महिला तथा हर वर्ग बहुत परेशान है। हम उत्तर प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार लाना चाहते हैं। उत्तर प्रदेश के सपनों को अब प्रियंका व ज्योतिरादित्य पूरा करके सबको दिखाएंगे। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ही सबका भला और विकास कर सकती है। कांग्रेस यूपी में पूरे दमखम और अपनी विचारधारा के लिए लड़ेगी।

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने का काम मैंने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को आगे बढ़ाना है तो जमीनी नेताओं को आगे बढ़ाना होगा उनको नहीं जो हेलिकॉप्टर से चलते हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *