लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों को जीतने का युवा कांग्रेस ने लिया संकल्प

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक आज राजधानी स्तिथ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित हुई ।
यह बैठक प्रदेश युवा कॉग्रेस के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री श्री उमेश पटेल जी के दिशा निर्देश पर आहूत की गयी ।
प्रदेश प्रवक्ता शेख मुशीर ने बताया बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में युवा कांग्रेस किस तरह महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी इस पर चर्चा की गयी ।
प्रदेश भर के बूथों में युवा कांग्रेसियो को तैनात कर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल बनाये रखने की रणनीति बनाई गयी ।बैठक में प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी जी ने युवा कांग्रेसियों से कहा की आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुये जो प्रदेश कांग्रेस कमेटी संकल्प शिविर लगाने जा रही है हर जिले में युवा कांग्रेसी उस शिविर में अपनी मजूबती से उपस्थिति निश्चित करें। और राहुल जी के मैसेज सीधे आम जनता तक पहुंचाने ज्यादा से ज्यादा युवाओ को युवा शक्ति से जोड़ने की बात कही ।
बैठक को संबोधित करते हुये राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुंडा जी ने कहा राहुल गांधी जी को देश के प्रधानमंत्री बनाने की अपील के साथ साथ मोदी सरकार की नाकामियों को जनता के बीच सोसल मीडिया के माध्यम से मजबूती के साथ रखने का कार्य करना है जिससे इस झूठी और भ्रष्ट मोदी सरकार का असली चेहरा जनता देख सके ।
युवा कांग्रेसियो को संबोधित करते हुये कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी जी ने कहा इस प्रदेश की कांग्रेस की सरकार के द्वारा जनहित में किये गये कार्यों को भी युवा कांग्रेसी जन जन तक पहुँचाने का कार्य करेंगे और इन जन हित के कार्यों के आधार पर भी युवा कांग्रेसी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगेंगे । क्योंकि कम समय मे कांग्रेस की सरकार ने उन वादों को पूरा किया है जो जनता से किया था जिससे जनता का विश्वास कांग्रेस पार्टी के प्रति बढ़ा है । और इसका लाभ निश्चित ही लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिलेगा ।
आगे कार्यकारी अध्यक्ष महेन्द्र गंगोत्री जी ने कहा की जिस तरह हम सब ने मिलकर छत्तीसगढ़ से भ्रष्ठ और जनता के शोषण करने वाली भाजपा सरकार को जनता के आशीर्वाद से उखाड़ फेंका है उसी तरह लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश की पूरी सीटें कांग्रेस को जीताकर देश को इस जुमलेबाज़ मोदी सरकार से मुक्ति दिलाने का काम करना है ।
आगे प्रवक्ता शेख मुशीर ने बताया लोकसभा चुनाव को देखते हुये युवा कांग्रेस ” पंचायत चलो” कार्यक्रम पूरे प्रदेश में करने ज रही है जिसमे युवा कांग्रेसी आम जनता के बीच मोदी सरकार की नाकामियों को बताने और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने का काम करेगी। और विधानसभा चुनाव के समय से चली आ रही ” मैं भी बेरोज़गार ” मुहिम की समीक्षा भी की गयी ।
साथ मे बैठक में एक बड़ी घोषणा यह भी की गयी की संगठन की सहमति से अब प्रदेश के हर ब्लॉक से बूथ तक मे युवा कांग्रेसियो की टीम बनेगी जो लोकसभा चुनाव में अहम भूमिका निभायेगी ।
बैठक के अंत मे प्रदेश भर से आये हुये प्रदेश पदाधिकारीगण , सभी जिलाध्यक्ष , ज़िला उपाध्यक्ष गण ,विधानसभा अध्यक्ष गण, सोसल मीडिया के पदाधिकारियों ने एक मत होकर आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 11 में से 11 सीटें कांग्रेस पार्टी को जीताने का संकल्प लिया .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *