कांग्रेस के 85वें महाअधिवेशन में पहुँची अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी

विकास उपाध्याय के नेतृत्व में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पश्चिम विधानसभा के लोगों ने रायपुर एयरपोर्ट पहुँचकर किया भव्य स्वागत

रायपुर। कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन के अवसर के आज दूसरे दिन अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी जी के सुबह ही रायपुर विमानतल पहुँचने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय के नेतृत्व में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पश्चिम विधानसभा के आम जनों ने भव्य स्वागत किया।

विकास उपाध्याय ने बताया कि पूरे भारत देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ की जनता भी कांग्रेस परिवार को काफी पसंद करती है, इसीलिए छत्तीसगढ़ की पावन धरा पर आये हुए कांग्रेस परिवारों के स्वागत में नये-नये तरीकों से स्वागत किये जा रहे हैं। इसी प्रकार आज रायपुर एयरपोर्ट में पहुँची प्रियंका गांधी जी के स्वागत में काफी संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन एकत्रित हुए, जिस पर प्रियंका गांधी जी अपने आप को रोक न सकीं और आम जनमानस से मिले स्नेह व प्रेम की भावना को स्वीकार किया।

विकास उपाध्याय ने कहा, यह अधिवेशन और भी ऐतिहासिक होते नजर आ रहा है। जिस प्रकार से आम जनमानस में एक उत्साह की लहर देखने को मिल रही है, वहीं कांग्रेस के प्रति सभी का रूझान भी बढ़ते ही जा रहा है। आज हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता एवं रायपुर पश्चिम विधानसभा के आमजनों ने रायपुर एयरपोर्ट में पहुँचकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जी का भव्य स्वागत किया। उन्होंने आगे कहा, यह अधिवेशन भाजपा को चुनौती भी है कि इस अधिवेशन के पूर्व जितने भी हथकंडे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अपनायें हैं वह सब पर पानी फिरते साफ देखा जा सकता है।