नहा रही पत्नी के साथ पति ने किया ऐसा काम !!!

पटना । ये मामला बिहार के एक जिले से हम लोगो के सामने आया है, जहां एक पत्नि ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट व बलात्कार करा है, हम आप लोगो को इस मामले के बारे मे पूरा बताते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार महिला ने अपने बयान मे बताया कि उसकी शादी 2018 मे मनोज नाम के एक लड़के से हुई थी, जो कि उसे के गांव का रहने वाला है, महिला ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था.

पीड़िता ने बताया कि सोमवार की शाम को जब वो बाथरूम मे नहाने गइ तो वो अपने साथ टावल ले जाना भूल गई, महिला ने अपने पति को अवाज लगाई को वो उसे बाथरूम मे आकर टावल दे जाए, पति टोवल देने के बहाने बाथरूम मे घुस गया, पति को देख पीड़िता घबरा गई, जब पीड़िता ने अपने पति को बाथरूम से बाहर जाने के लिए कहा तो पति ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी.

इतना ही नही बल्की मारपीट करने के बाद पति ने बाथरूम मे ही अपनी पत्नि का बलात्कार कर डाला और फिर बलात्कार कर अपने दोस्त के साथ बाहर चला गया, अपने पति की इन हर्कतों से परेशान होकर पीड़िता ने पास के पुलिस थाने मे जा कर अपने पति के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करा दि, पुलिस ने महिला ने बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply