देश विरोधी प्रदर्शनकारियों पर कार्यवाही का स्वागत

रायपुर/23 मार्च 2023। देश विरोधी प्रदर्शन करने वालों पर की गयी कानूनी कार्यवाही का कांग्रेस ने स्वागत किया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ शांत प्रदेश है, यहां कानून का राज है। छत्तीसगढ़ के शांत धरा को कोई भी दल संगठन या व्यक्ति अशांत करने का षड्यंत्र करेगा, कानून उस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेगी, राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों को माफ नहीं किए जाएंगे उन्हें सजा मिलेगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्र विरोधियों को हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया है। राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल कोई भी व्यक्ति हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये। कांग्रेस के नेताओं ने इस देश की माटी के लिए एकता, अखंडता के लिये मजबूत राष्ट्र के लिये अपने प्राणों की आहुति दी है। प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, प्रधानमंत्री राजीव गांधी का बलिदान देश की जनता भूली नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय खुफिया विभाग आईबी और अन्य संस्थाएं जिनका काम देश विरोधी कृत्य पर नजर रखना है वह असफल साबित हुई है। राष्ट्र विरोधी अमृतपाल 6 महीना पहले दुबई से भारत आता है और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को संचालित करता है और केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब सरकार को पता नहीं चलना यह दुर्भाग्य की बात है?

देश की खुफिया एजेंसी असफल हर मामले में हो रही है, पुलवामा में 370 किलोग्राम आरडीएक्स कैसे पहुँच गया, गृह मंत्रालय के पास कोई जवाब नहीं है? पठानकोट में आतंकी हमला होता है गृह मंत्रालय को पता नही होता है? संवेदनशील जम्मू में गुजरात का किरण पटेल पीएमओ के अधिकारी बनकर Z+सुरक्षा में ठाट से घूमता है गृह मंत्रालय को पता नही चलता है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों को सिर्फ विपक्षी दल के नेताओं के पीछे लगा कर रखी हुई है उनका जो मूल काम है उससे हटा दिया गया है। इसका ही परिणाम है कि राष्ट्र विरोधी ताकतें देश के भीतर घुस रही है और केंद्रीय गृह मंत्रालय को इस बात का पता नहीं है। पंजाब सरकार की लापरवाही और केंद्रीय गृह मंत्रालय के असफलता के चलते ही राष्ट्र विरोधी ताकतें पैर पसार रही है लेकिन वह असफल रहेंगे। भारत एक मजबूत राष्ट्र है और देश का बच्चा-बच्चा ऐसे राष्ट्र विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने तैयार है।