पड़ोसियों को जब मालूम हुई लड़कियों की हकीकत तो रह गए हैरान

झारखंड राज्य से एक ऐसा मामला सामने आया है जो कम ही देखने और सुनने को मिलता है। यहां दो लड़कियां किराए पर साथ रहा करती थीं। पड़ोसी उनको पति और पत्नी समझते थे। इसकी वजह थी कि एक लड़की हमेशा लड़कों की तरह पैंट और कमीज पहना करती थी। हालांकि 27 दिसंबर को दोनों की मौत की खबर के बाद उनकी जो हकीकत सामने आई उससे पड़ोसी भी चौंक उठे।

यह केस जमशेदपुर जिले से सामने आया है। यहां गम्हरिया के जगन्नाथपुर रोड नंबर 8 की है जहां ओडिशा में मयूरभंज जिले के बारीपदा की निवासी दो लड़कियां अनुज कुमार के घर में किराए पर रहती थीं। इनमें एक लड़की की उम्र 21 साल थी तो दूसरी नाबालिग थी।

दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। हालांकि 27 दिसंबर को दोनों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इसके बाद जब घरवाले आए तब पड़ोसियों को दोनों का सच पता लगा। असल में दोनों लड़कियां एक दूसरे से प्यार करती थीं और साथ रहना चाहती थीं। घरवालों के विरोध पर दोनों ओडिशा छोड़कर जमशेदपुर में किराए पर रहने लगी थीं। बड़ी लड़की लड़कों की तरह रहती थी ताकि किसी को शक न हो और कोई विरोध न करे। दोनों का फोन कई दिनों से उठ नहीं रहा था। 27 को जब घरवाले उनके रूम पर पहुंचे तो पता लगा दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *