रायपुर प्रेस क्लब की होली में शरीक हुए भूपेश बघेल

रायपुर : होली मिलन के लिए रायपुर प्रेस क्लब शहर में अपनी एक अलग पहचान रखता है. होली में हर साल रायपुर प्रेस क्लब अपने साथियों के साथ शानदार होली मिलन समारोह का आयोजन करता है. इस आयोजन में क्लब के सभी पत्रकार साथीयों के साथ शहर के सभी गणमान्य नागरिक शरीक होते है .

इस वर्ष भी रायपुर प्रेस क्लब द्वारा अपनी इसी गरिमा को बरक़रार रखते हुए होली मिलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस संचार विभाग के चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी सहित प्रवक्ता धनञ्जय सिंह ठाकुर शामिल हुए. इस बार के कार्यक्रम में शुभम शिक्षण संसथान ने अपनी रंगारंग प्रस्तुति दी. इसके साथ ही कार्यक्रम की गरिमा देख मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने ने भी मंच से होली के अवसर पर चंद लाइन गुनगुनाई.

इस दौरान भूपेश बघेल ने सभी लोगों को होली की बधाई देते हुए कहा कि होली प्रेम सदभाव और आपसी भाईचारे का त्योहार है। इसे सभी को मिलजुलकर प्यार से मनाना चाहिये। भूपेश बघेल ने करीब पौने घंटे तक प्रेस क्लब की होली मिलन में शामिल रहे। इस दौरान उन्होने होलियारी में रंगे कुछ व्यंग्य भी छोड़े जिसे सुनकर लोगों के खूब ठहाके भी लगे।

कार्यक्रम में प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू अम्बाडारे, उपाध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर, कोषाध्यक्ष शगुफ्ता शीरीन, संयुक्त सचिव अंकिता शर्मा, व्यवस्था प्रभारी सुधीर तम्बोली सहित सभी पदाधिकारी ने भी पत्रकारों के साथ जमकर रंग जमाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *