भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची

कर्नाटक

नई दिल्ली ।भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने विधानसभा चुनावों के लिए 18 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में अरुणाचल और सिक्किम विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। जिसमें सिक्किम विधानसभा चुनाव के लिए जारी की गई इस पहली लिस्ट में बीजेपी ने 12 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है, जबकि अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए के जारी दूसरी लिस्ट में बीजेपी ने 6 नाम घोषित किए हैं।

टिकट को लेकर छत्तीसगढ़ में घमासान
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीते दिनों भाजपा आलाकमान ने छत्तीसगढ़ के सभी 11 सीटों में नए प्रत्याशी उतारने का फैसला लिया था। इसके बाद से मौजूदा सांसद और टिकट की जुगत में लगे उम्मीदवारों में खलबली मच गई थी मौजूदा सांसदों ने जहां इसे आलाकमान का गलत फैसला बताया था वहीं कांग्रेस ने भी आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि भाजपा हार से बौखलाई हुई है, इसीलिए अपने सभी 11 प्रत्याशियों को बदलने का फैसला लिया है।

सांसदों की दिल्ली दौर शुरू
भाजपा के प्रत्याशी नए प्रत्याशी उतारने के फैसले के बाद से मौजूदा सांसदों की दिल्ली दौर शुरू हो गई है मैं लगातार पार्टी आलाकमान से संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply