सोनाक्षी सिन्‍हा और परिणीति चोपड़ा के बीच चल रहा कोल्‍ड वॉर

बॉलिवुड में ऐक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा और परिणीति चोपड़ा, दोनों को ही बेहतरीन ऐक्‍ट्रेस माना जाता है। सभी इनकी ऐक्टिंग को खासा पसंद करते हैं। लेकिन इन दोनों के बीच आजकल कोल्‍ड वॉर चल रही है। इसके पीछे रीजन इनकी आने वाली फिल्‍म को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मुद्दा इस फिल्‍म में निभाए जाने वाले दोनों के किरदार हैं। स्थिति यह हो गई है कि सेट पर भी दोनों ऐक्‍ट्रेसेस के बीच कोई बातचीत नहीं होती।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन की आने वाली फिल्‍म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में सोनाक्षी सिन्‍हा और परिणीति चोपड़ा भी ऐक्टिंग करती नजर आएंगी। बस इसी को लेकर दोनों के बीच कोल्‍ड वॉर चल रहा है। खबरों के मुताबिक सोनाक्षी सिन्‍हा सभी को यह बता रही हैं कि वह इस फिल्‍म में बतौर लीडिंग ऐक्‍ट्रेस काम कर रहीं हैं। बस यही बात परिणीति को नागवार गुजरी। उन्‍होंने प्रॉडक्‍शन टीम से इस बात की शिकायत भी की।

कहा जा रहा है कि परिणीति का कहना है कि दोनों की ही भूमिकाएं बराबर हैं। ऐसे में सोनाक्षी का यह कहना बिल्‍कुल गलत है कि वह इसकी मुख्‍य भूमिका में हैं। लेकिन सोनाक्षी हैं कि वह खुद को इस फिल्‍म की लीड ऐक्‍ट्रेस ही बता रही हैं। ऐसे में अब सोनाक्षी और परिणीति के बीच सेट पर भी बातचीत नहीं हो रही है।

बता दें कि फिल्‍म की कहानी 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। इस युद्ध के दौरान स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक भुज एयरपोर्ट पर अपनी टीम के साथ मौजूद थे और पाकिस्‍तान की ओर से की जा रही बमबारी से वहां की एयरस्ट्रिप (हवाईपट्टी) तबाह हो गई थी। उस समय एयरबेस पर उनके साथ 50 एयरफोर्स और 60 डिफेंस सिक्यॉरिटी के लोग मौजूद थे।

Leave a Reply