कांग्रेस के घोषणा पत्र सिर्फ घोषणा करने के लिए है , अमल पर लाने के लिए नही : शिवराज सिंह चौहान

रायपुर — छत्तीसगढ़ के कोंडागांव के दौरे में आये  मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज ने रायपुर में प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के वाहवाही करते हुए कहा कि कल का कोंडागांव और आज के कोंडागांव में बहुत अंतर है ।छत्तीसगढ़ में जितना भी काम हुआ है वह रमन सरकार की उपलब्धि को दर्शाता है ।

कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे मे कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र केवल जनता को भ्रमित करने के लिए है , राहुल का यही चरित्र रहा है वादा करना औऱ वादा करके मुकर जाना। मध्यप्रदेश में 10 दिनों में किसानों के कर्ज माफ किये जाने की बात की थी लेकिन अभी तक कोई कर्ज माफ नही हुआ है । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कर्ज माफ करने का दावा किया है ,लेकिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ का कहना है कि बहुत जल्द कर्ज माफ किया जाएगा , अब यंही पर आप देख लीजिए दो मोहि बात हो रही है । 48 हजार करोड़ का किसानों का कर्ज माफ होना है , लेकिन कंहा से पैसा आएगा । ये वादा तोड़ने में माहिर है , बैंक कहती है कि कर्ज कर्ज है , दान नही इसे लौटाना ही पड़ेगा ।

वंही छत्तीसगढ़ की शराब बंदी पर भी भूपेश सरकार को घेरते हुए कहा कि अभी तक कोई शराब बंदी नही हुई , अब लोकसभा चुनाव आ गया है फिर एक घोषणा पत्र जारी हुआ है यह भी छलावा है , चुनाव आते ही कांग्रेस गरीबों को लुभाने वाली वादे करते है । आतंकवाद के खिलाफ जीरो टारलेन्स मोदी जी ने लाया , आपको मालूम है कि आतंकवादी के खिलाफ अभी तक भाजपा की सरकार में ठोस कार्रवाई हुई है । राहुल से कहना चाहता हु की वह भाजपा से और नरेंद्र मोदी जी के लोकप्रियता से लड़े , लेकिन देश के जवानों का मनोबल न तोड़े ।

Leave a Reply