मुंबई ने चेन्नई को 37 रनों से हराया, हार्दिक बने जीत के हीरो

नई दिल्ली: आईपीएल के सीजन 12 में बुधवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को 37 रनों से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 170 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को 171 रनों का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 133 रन ही बना पाई। चेन्नई की ओर से केवल केदार जाधव ही 58 रनों की अच्छी पारी खेल पाए। बाकी टीम के किसी भी बल्लेबाज ने 20 रन का भी आंकड़ा नहीं पार किया।

मुंबई इंडियंस की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। क्रुणाल पंड्या ने 42 रनों की जोरदार पारी खेली। मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में 43 गेंदों का सामना किया और आठ चौकों के अलावा एक छक्का लगाया।

वहीं क्रुणाल पंड्या ने 32 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा हार्दिक पांड्या ने आठ गेंदों की पारी में एक चौका और तीन छक्के मारकर नाबाद 25 रन बनाए। कीरोन पोलार्ड ने सात गेंदों पर दो छक्कों की मदद से 17 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों में दीपक चाहर, मोहित शर्मा, इमरान ताहिर, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो ने 1-1 विकेट हासिल किए।

Leave a Reply