डीएमके नेता कनिमोझी के घर पर इनकम टैक्‍स का छापा

चेन्नई : इनकम टैक्‍स अधिकारियों ने मंगलवार शाम डीएमके नेता कनिमोझी के घर पर छापेमारी की। उन्‍हें वहां बड़ी मात्रा में नकदी जमा होने की सूचना मिली थी। कनिमोझी तूतीकोरिन लोकसभा सीट से डीएमके प्रत्‍याशी हैं।

डीएमके प्रमुख एमके स्‍टालिन ने चुनाव से 2 दिन पहले आईटी के छापों पर सवाल उठाया है। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह चुनावों को प्रभावित करने के लिए आयकर अधिकारियों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं।

दूसरे चरण में राज्य की 39 लोकसभा और 18 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार को चुनाव होने हैं। दूसरे चरण के लिए चल रहे चुनाव प्रचार के समाप्‍त होने के बाद आयकर अधिकारियों ने तूतीकोरिन के कुरिंगी नगर स्थित कनिमोझी के आवास पर यह छापेमारी की।

आयकर विभाग के एक वरिष्‍ठ जांच अधिकारी ने बताया, ‘तूतीकोरिन के कलेक्‍टर से हमें जानकारी मिली थी कि आवास के ऊपरी हिस्‍से को नकदी जमा करने के लिए इस्‍तेमाल किया जा रहा है। कलेक्‍टर से मिली इस जानकारी के आधार पर हम दो टीमों के साथ आवास में घुस गए। हम केवल यह जांच रहे हैं कि वहां पैसा स्‍टोर किया जा रहा था या नहीं।’

डीएमके चीफ और कनिमोझी के भाई एमके स्‍टालिन ने आयकर विभाग के इन छापों पर कहा, ‘बीजेपी के तमिलनाडु अध्‍यक्ष तमिलिसई सौंदरराजन के घर पर करोड़ों रुपये रखे हैं वहां छापे क्‍यों नहीं मारे जा रहे? मोदी चुनावों में हस्‍तक्षेप करने के लिए इनकम टैक्‍स, न्‍यायपालिका और अब चुनाव आयोग का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्‍योंकि उन्‍हें हारने का डर है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *