राशिफल : 17 अप्रैल बुधवार के दिन क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि

दौलत की वृद्धि एवं आर्थिक स्थिति में सुधार संभव है। सामाजिक लुक से आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी, एवं कार्यस्थल पर आप स्वयं की प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। स्वयं के विरोधियों पर जीत प्राप्ति से आपकी संतुष्टि बढ़ेगी।

वृषभ राशि

आप व्यक्तियों को सतर्क और सावधान रहने की आवश्यकता है। स्वयं के सहयोगी से वाद-विवाद करने से बचें। सरकारी अधिकारी या वरिष्ठों के साथ आपके संबंधों में तनाव आ सकता है। आप व्यक्तियों को स्वयं के विवेक का उपयोग करके विपरीत स्थितियों को स्वयं के वश में करने का प्रयास करनी चाहिए।

मिथुन राशि

आप व्यक्तियों को स्वयं के कार्यस्थल पर विपरीत स्थितियों को स्वयं के वश में करने के उपाय खोजने पड़ सकतें हैं। व्यापारिक एवं व्यवसायिक रीजन में कोई पूर्व का समझौता खत्म हो सकता है। सावधान रहें आपकी आय में कमी आ सकती है।

कर्क राशि

यह दिन मिश्रित फलदायक है। आर्थिक प्रगति होगी, एवं मान-सम्मान में वृद्धि होगी। किन्तु आप व्यक्तियों को स्वयं के विचारों के संबंध में सतर्क रहने की आवश्यकता है, क्योंकि ये रिश्ते बना अथवा बिगाड़ सकते हैं। आप व्यक्तियों को स्वयं के वर्तमान समय ऋण को कम करने के कोशिश करना चाहिए I

सिंह राशि

आवश्यक लोगों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे एवं आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी भी निवेश अथवा भागेदारी में सोच-समझ कर निर्णय लें। वाद-विवाद करने से बचें। उधार लेने एवं शेयर मार्केट में निवेश करने से बचें। क्योंकि नुकसान हो जाने की संभावना है।

कन्या राशि

आपके पास नए मौका होंगे एवं उनका उपयोग करके लाभ हासिल करेंगे। वरिष्ठों से प्रशंसा हासिल करेंगे। आपके व्यवसाय एवं आर्थिक स्थिति में बहुत सुधार होगा। ये वक्त निवेश प्रयासों को अच्छा है, जो आप व्यक्तियों को व्यवसायिक रीजन में उन्नति की ओर ले जा सकती है।

तुला राशि

आप व्यक्तियों को ध्यानपूर्वक कार्य करने की जरुरत है। व्यवसाय में नुकसान हो जाने के कारण साथियों के साथ आपका वाद विवाद हो सकता है। कुछ पूर्व के व्यवसायिक संबंध अनौपचारिक मोड़ ले सकते हैं, एवं समस्याएं पैदा करने का प्रयास कर सकते हैं। नुकसान को रोकने को आपको अटकलों से दूर रहना चाहिए।

वृश्चिक राशि

आप लोकप्रियता प्राप्त कर सकतें हैं। कारोबार से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, आप व्यक्तियों को अधिकारियों का सहयोग हासिल होगा। विरोधियों से सतर्क रहें, आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकते है। किसी भी नए काम की स्टार्टिंग न करें, नुकसान हो जाने की संभावना है।

धनु राशि

आप व्यक्तियों को स्वयं के शब्दों का चयन काफी बारीकी से करना चाहिए, क्योंकि इसके कारण रिश्ते खराब हो सकते हैं। व्यवसायिक रीजन में मनमुटाव हो सकता है। वित्तीय मामलों में आप व्यक्तियों को कुछ मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है

मकर राशि

आप व्यक्तियों को व्यापारिक एवं व्यवसायिक रीजन में सफलता मिलेगी। आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी एवं आपकी आय में वृद्धि होगी। आप व्यक्तियों को कुछ और स्रोतों से भी लाभ होगा। व्यर्थ के खर्च से बचें। सचेत रहें, गुप्त दुश्मन आपको चिंतित कर सकते हैं।

कुंभ राशि

व्यापारिक एवं व्यवसायिक रीजन में फास्ट प्रगति के पश्चात भी आपको धीरे-धीरे व्यवस्थित लुक से काम करने की आवश्यकता है। आपका मनोबल बढ़ेगा। किन्तु आप व्यक्तियों को अनुशासन का पालन करना होगा I अगर आप विरोधाभासी काम करते हैं, तो विपरीत स्थितियों का सामना करने को तैयार रहें I

मीन राशि

आप व्यक्तियों को वित्तीय मामलों में संयम बरतना चाहिए। कोई भी नई स्टार्टिंग करने से पूर्व उसके बारे में अच्छी भांति जांच-परख लें। आप व्यक्तियों को आर्थिक दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। अटकलों से पूरी भांति बचना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *