नयी दिल्ली : पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिल्ली लाया गया है. शहाबुद्दीन को आज तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जायेगा. दिल्ली में शहाबुद्दीन को कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ ट्रांसफर किया गया. दिल्ली में कड़ी सुरक्षा के बीच शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल शिफ्ट किया गया. शहाबुद्दीन संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली लाया गया . शहाबुद्दीन के साथ ट्रेन में एसटीएफ और बिहार पुलिस के 14 जवान थे.

राजद के पूर्व सांसद और कुख्यात अपराधी शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की प्रक्रिया के दौरान रात दो बजे उनका स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया. सदर अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ एके आलम ने उनके स्वास्थ्य की जांच की. इसकी भनक लगते ही समर्थकों व मीडियाकर्मियों का मजमा लग गया. जेल के गेट पर समर्थकों की भीड़ जुट गयी. पुलिस का काफिला निकलते ही लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की.
सुप्रीम कोर्ट की ओर से बीते 15 फरवरी को सीवान जेल से तिहाड़ में शिफ्ट करने का आदेश दिया था. पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन और चंदा बाबू की याचिका के सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा था कि शहाबुद्दीन के मामलों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बिहार में ही होगी. इसके साथ ही, जेल में उन्हें किसी प्रकार की विशेष सुविधा नहीं दी जायेगी.