कोई काम नहीं है इसलिए ट्विटर पर खीझ निकाल रहे हैं रमन – कांग्रेस

रायपुर/30 नवंबर 2021। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के ट्वीट के जवाब में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की खुशहाली और मुख्यमंत्री श्री बघेल की देश भर में बढ़ी लोकप्रियता से रमन सिंह काफी खिन्न हैं। उन्हें अपनी खुद की पार्टी काम नहीं दे रही। किसी भी राज्य के चुनाव में उन्हें प्रचार के लिए बुलाया नहीं जा रहा तो वे यहां घर पर बैठे बैठे भड़ास निकालते रहते हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य के विकास और जनता के हित में दिन रात काम करते हैं इसलिये उनकी ख्याति देश भर में फैली है जबकि रमन सिंह के नाम और उनके काम को छत्तीसगढ़ की जनता बुरी तरह ठुकरा चुकी है। रमन सिंह के पास एक ही काम बच गया है कि ट्विटर पर टाइम पास करते रहें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य की जनता की सुरक्षा करने में सक्षम हैं और उन्होंने केंद्र सरकार को कोरोना के नए वेरिएंट के संबंध में चेताया भी है। डॉ. रमन मुख्यमंत्री पर खीझ उतारने की बजाय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को छत्तीसगढ़ से भेदभाव के मामले में उलाहना देने की हिम्मत कर सकते हैं तो ऐसा करें।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सिंह अपनी पार्टी से काम मांग लें। करोड़ों बेरोजगारों को हर साल रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा बेचारे रमन सिंह को कोई राजनीतिक रोजगार तक नहीं दे रही। यहां तक कि सरोज पांडेय को यूपी चुनाव में काम मिल गया लेकिन रमन सिंह तरसते रह गए। इसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का क्या दोष है जो रमन सिंह उनकी चुनावी जिम्मेदारी पर खार खाये बैठे हैं।