राशिफल : 5 मई क्या कहते है आपके सितारे

मेष

छात्रों को स्वयं के कोशिश विफल नहीं हो जाने देने हैं। सेहत के लिहाज से सप्ताह काफी अनुचित है एवं आप लोगों को मेडिकल सलाह लेने की जरूरत पड़ सकती है। निवेश लाभ देने लगे हैं एवं आप हो रहे लाभ को फिर से निवेश कर समझदारी का कार्य करेंगे। परंतु स्कीम चुनते हुए सतर्क रहें, हो सके तो किसी जानकार की सलाह ले लें।

वृषभ

कॉम्पिटिशन को आपने जबरदस्त तैयारी की हुई है। इसी तैयारी के बल पर विजय प्राप्त करेंगे। कार्यक्षेत्र में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में कामयाब रहेंगे। ईमानदारी की कीमत मिलती है, इसी कारण अपना कार्य ईमानदारी व लगन से करें। आपका कार्य आप लोगों को पहचान जरूर दिलाएगा।

मिथुन

ऐसी कसरत का नियम बनाएंगे, जो आपकी जीवनशैली को रास आएगा। कसरत करते हए स्लिम ट्रिम बने रहेंगे। दूसरों पर स्वयं की बात थोपने का प्रयास न करें। ऐसा करने पर आप लोगों को विरोधाभास का सामना करना पड़ सकता है। अफवाहों से दूर रहें, ये अफवाहें आप लोगों को समस्या में डाल सकती हैं।

कर्क

कार्यक्षेत्र में योजनाएं फलीभूत होंगी, उन पर कार्य करना आसान होगा। प्रॉपर्टी में निवेश करने का मनोभाव त्याग दें। इसके कारण जुड़ा निर्णय लेने में थोड़ा संयम बरतें। किसी बात के प्रति अपनी हठ पर अड़े रह सकते हैं। आपके लिए सलाह है कि हठ छोड़ दें, इसके कारण संबंधों में दूरियां बढ़ती हैं।

सिंह

सामाजिक जीवन में किसी पर भी नेत्र मूंदकर भरोसा न करें। स्वयं को बचाकर चलें। आपकी आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनी रहेगी। कानूनी वाद विवाद का निर्णय अटक सकता है एवं आपकी स्थिति दुविधाजनक बनी रह सकती है। छात्रों को स्वयं के संशय दूर करने होंगे।

कन्या

किसी आवश्यक काम की जिम्मेदारी आप लोगों को सौंपी जा सकती है। कार्यक्षेत्र में अच्छा खासा दरियादिली दिखाने की जरूरत नहीं है। आपके प्रतिद्वंद्वी आप पर हावी हो सकते हैं। प्यार संबंध में स्वयं की भावनाएं छिपाएं नहीं बजाय उन्हें व्यक्त करें। फिजूलखर्ची न करें, आपका बजट बिगड़ सकता है।

तुला

व्यवसाय संबंधित अधूरे कार्य सफलता से पूरे करेंगे। आर्थिक भौतिक सुख -शांति का आनन्द लेंगे। आपकी आमदनी के स्रोत बढ़ते नजर आ रहे हैं। नापसंद व्यक्तियों की लगातार आलोचना कर सकते हैं। इसका आपकी छवि पर प्रतिकूल असर ही पड़ेगा। जीवन में आशावादी रवैया अपनाएं।

वृश्चिक

सेहतमंद रहना है तो संतुलित आहार ही लें। खाने-पीने में परहेज न बरतना बीमारियों की जड़ है। जो कार्य छोड़ दिया था, वही कार्य फिर से करना पड़ सकता है। अगर ये हालात उभरते हैं तो झिझकें नहीं, समय के आगे झुकना ही पड़ता है। आपकी बचत आपके कार्य आएगी। किसी से बदला लेने का मनोभाव आपके दिलोदिमाग पर हावी हो सकता है।

धनु

व्यावसायिक क्षमताओं के बल पर बेहतर कार्य मिलेगा। आपकी प्रसिद्धि भी बढ़ेगी। प्रॉपर्टी संबंधित मसले आपके हित में बने रहेंगे। कोई वाद विवाद भी चल रहा हो तो वह सुलझ जाएगा। किसी का शांत स्वभाव आप लोगों को स्वयं की तरफ आकर्षित कर सकता है।

मकर

जो भी मौके मिलें, उनका इस्तेमाल अपनी सारी क्षमता के साथ करें। ऐसे मौके जीवन में बारम्बार नहीं आते। तनाव में घिरे संबंधों में सुधार लाए जाने का प्रयास करें। आर्थिक संकट का समय बना रह सकता है। परिस्थितियों से दो-चार हाथ होना आपका हुनर है।

कुंभ

आर्थिक मामलों में सुधार होता नजर आ रहा है। आमदनी के जरिये मिलेंगे। अच्छा खासा उत्तेजित रहना सेहत को हानिकारक हो सकता है, शांति बनाए रखें। किसी की हानि होने पर आप लोगों को फायदा हो सकता है। जीवन में ऐसे पल भी आते ही हैं, इसमें ग्लानि की कोई बात नहीं। कुछ व्यक्ति आपकी बात सुनने को राजी नहीं हो पाएंगे।

मीन

कोई आपके कार्य में लगातार दखलअंदाजी कर अटकलें खड़ी कर सकता है। नापसंद व्यक्तियों के बारे में स्वयं की राय बदलेंगे। वे उतने बुरे नहीं, जितने आप लोगों को लगते हैं। सही निवेश के मौका की तलाश रहेगी। रोमांस की बात बढ़ रही है। आप खुशी के मारे फूले नहीं समाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *