सिर्फ तुम’ की स्क्रिप्ट को लेकर संजीदा है सुरजीत सिंह

मुम्बई। सिद्धि पिक्चर्स के बैनर तले बनने जा रही छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘सिर्फ तुम’ के लिए निर्माता सुरजीत सिंह पूरी तरह तैयारियों में जुट गए हैं। न केवल कलाकारों का सिलेक्शन जारी है, बल्कि स्क्रिप्ट को भी पहले से ज्यादा टाइट और सटीक करने की कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में निर्माता सुरजीत सिंह ने अपनी इस आगामी फिल्म का ऐलान किया। इस ऐलान के बाद फ़िल्म की हर जगह चर्चा है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि सुरजीत सिंह खुद इस फ़िल्म को लेकर काफी सक्रिय हैं औऱ बॉलीवुड के कुछ नामचीन स्टार्स के साथ उनकी बातचीत भी जारी है। संभावना है कि हिंदी फिल्म के कुछ बड़े चेहरे इस फ़िल्म के महत्वपूर्ण किरदार हो सकते हैं।

छत्तीसगढ़ और मुम्बई दोनों सिनेमा इंडस्ट्रीज से कलाकार लिए जाएंगे। फिलहाल इन दिनों सुरजीत सिंह कास्टिंग के साथ-साथ स्क्रिप्ट की चुस्ती पर फोकस हैं। और बहुत जल्द इस सम्बंध में अधिकृत रूप से कोई घोषणा सिद्धि पिक्चर्स की तरफ से की जा सकती है।

जानकारी मिली है कि ‘सिर्फ तुम’ की शूटिंग छत्तीसगढ़ के अलावा मुम्बई में भी होगी। मुम्बई में भी इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म का बड़ा पार्ट शूट होगा। इसकी तैयारियां भी अभी से चल रही है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों निर्माता सुरजीत सिंह ने इस फ़िल्म का ऐलान करते हुए छत्तीसगढ़ के डायरेक्टर डॉ. पुनीत सोनकर को इस फ़िल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सौंप दी है, वहीं बाकी तैयारियां जारी हैं।

Leave a Reply