19 मई आज क्या कहती है आपकी किस्मत

मेष राशि

कला एवं साहित्य से जुड़े व्यक्तियों को शानदार वक्त है। जीवनसाथी एवं दोस्तों का सहयोग हासिल होगा। परिवार में सुख शांति रहेगी। कारोबार के रीजन में सावधानीपूर्वक काम करें। स्टूडेंट्स के लिए अच्छा वक्त है। रुका हुआ दौलत रिफंड मिलेगा।

वृषभ राशि

किसी भी काम को करने में आलस्य न करें। आपके कार्यस्थल पर सहयोगियों के साथ वाद-विवाद हो सकता है। इसलिए आप लोगों को विनम्र निवास करने की आवश्यकता हैI अधिकारी भी आपके इस रवैये से नाराज हो सकते है। वाहन आदि चलाते वक्त सावधानी बरतें। किसी बुजुर्ग का अपमान न करें।

मिथुन राशि

भविष्य में हो जाने वाले मांगलिक कार्यों का योग बन सकता है। आप लोगों को जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग हासिल होगा। अकस्मात घर पर अतिथि आ सकते हैं। जॉब में स्थानांतरण हो जाने का योग बन रहा है। किसी भी नए काम की स्टार्टिंग करने से पूर्व अपने माँ-बाप अथवा बुजुर्ग का आशीर्वाद लें।

कर्क राशि

यह दिन आपके लिए उत्तम फलदायक है। यात्रा का प्रबल योग है। आप स्वयं के पुराने अनुभवों से सीख लेकर जीवन में आगे बढ़ेंगें। खुद पर यकीन रखें कामयाबी मिलेगी I

सिंह राशि

जो व्यक्ति कारोबार की तलाश में हैं उन्हें जल्द ही कारोबार मिल सकता है। नया प्यार संबंधों को आपका दिन शुभ हैI व्यवसाय के रीजन में सावधानी बरतें आपके विरोधी आप लोगों को नुकसान पहुंचा सकते है। बड़े भाई से आप लोगों को पूर्ण सहयोग एवं सहायता मिलेगी।

कन्या राशि

आप लोगों को कोई नवीन कार्य मिल सकता है। आप लोगों को कामयाबी मिलेगी, सही मौका का इंतजार करें। प्यार संबंध मजबूत होंगे। किसी से करे हुए वादे को जरूर निभाएं। स्वास्थ्य सम्बन्धी सावधानी बरतें। परिवार में कोई खुशी का जश्न हो सकता है।

तुला राशि

आप स्वयं के स्वास्थ्य का गौर रखें। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है। रिश्तेदारों से किसी भी प्रकार का वाद विवाद करने बचें। आर्थिक एवं व्यवसाय के रीजन में परेशानियां आप लोगों को चिंतित कर सकती हैं।

वृश्चिक राशि

आप प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ मजबूत सम्बन्ध बनाएंगेI आपका भवन पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपके जीवन को अधिक आरामदायक बनाएंगे।

धनु राशि

भवन पारिवारिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आप समझदारी का परिचय देते हुए परिवार में मध्यस्त बनने का प्रयास करें। वाद-विवाद करने से बचें।

मकर राशि

किसी बुजुर्ग परिजन या जीवनसाथी का स्वास्थ्य आप लोगों को चिंतित कर सकता है। ऐसा काम न करें जिससे आप अपमानित हो सकते हैं। धैर्यपूर्वक कार्य करने की जरुरत है।

कुंभ राशि

आप व्यवसायिक यात्रा कर सकते हैं। बच्चों को लेकर आप के मस्तिष्क प्रबल स्नेह का भाव रहेगा। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई भौतिक सुख द समाचार मिल सकता है। व्यापारी वर्ग को आर्थिक फायदा हो जाने की आशा है।

मीन राशि

आप लोगों को स्वयं के काम स्थल में पदोन्नति का योग बन रहा है। इस माह आप नई गाड़ी, भूमि या भवन खरीद सकते है। स्वास्थ्य का गौर रखें। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। महिलाओं और बुजुर्गों को स्वयं के स्वास्थ्य का विशेष गौर रखने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *