केरला फाईल्स मुद्दाविहीन भाजपा का दंगाई फार्मूला – मोहन मरकाम

रायपुर/09 मई 2023। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि केरला फाईल्स फिल्म मुद्दाविहीन भाजपा का दंगाई फार्मूला है। जब भाजपा के पास जनसरोकारो के मुद्दे उठाने को नहीं रहते तब भाजपा धर्म की आड़ में राजनीति करती है। भाजपा देश में 9 साल से सरकार चला रही है।

उसके पास मोदी सरकार की एक भी उपलब्धि नहीं है जिसे जनता के बीच लेकर जाये इसलिये वह फिल्मी कहानियों के आधार पर जनमत को दिग्भ्रमित करने के लिये केरला फाईल्स जैसी फिल्मों को आगे करने का षडयंत्र रच रही है। भाजपा में साहस है तो वह मोदी सरकार के 2014 में वायदों आधार पर जनता के बीच जाने का साहस दिखाये। साहस है तो मोदी के वायदा खिलाफी पर पिक्चर बनाने की हिम्मत करे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भाजपा द्वारा केरला फाइल्स फ़िल्म को टैक्स फ्री किये जाने की मांग जनता के मुद्दों से ध्यान भटकाने की भाजपाई साजिश है। दूध दही पनीर आटा जैसी मूलभूत सामग्रियो पर जीएसटी वसुलने वाली भाजपा किस नैतिकता से एक फ़िल्म को टैक्स फ्री करने के लिए परेशान हुए जा रही है।

क्या देश मे मंहगाई और गरीबी से जूझ रही जनता के सारे समस्याओं का हल इसी एक पिक्चर के टेक्स फ्री करने से हो जाएगा? मोदी सरकार पूर्ववर्ती सरकारों की अपेक्षा पेट्रोल डीजल पर 10 गुना एक्साइज ड्यूटी वसूल रही है इसको कम करने के लिए भाजपा क्यो आवाज नहीं उठा रही है। भाजपा देश भर में भ्रामक और कृत्रिम मुद्दे खड़ा करके मोदी सरकार की नाकामियों पर पर्दा डालने की कोशिश में लगी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि रेलवे में बुजुर्ग यात्रियों को मिलने वाली विशेष टेक्स में छूट को भाजपा की मोदी सरकार ने खत्म कर दिया ।आजादी के बाद से ही रेलवे में विकलांग यात्रियों को किराए में विशेष छूट दिया जाता रहा है मोदी सरकार ने उसे भी खत्म कर दिया कभी किसी भाजपा नेता सांसद विधायक ने इस छूट को खत्म करने का विरोध नहीं किया। एक फ़िल्म को ले कर भाजपाई जिस प्रकार से देश भर में हाय तौबा मचा रहे यह भाजपा के अवसरवादी और जन विरोधी चरित्र को प्रदर्शित करता है।