भाजपा के सोशल मीडिया वॉरियर्स से बृजमोहन ने कहा अब वक्त है आक्रमक होने का

रायपुर/24/05/2023/ वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया सेल रायपुर दक्षिण विधानसभा की बैठक ली। बैठक में उन्होंने उपस्थित सोशल मीडिया वॉरियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को बर्बादी की कगार पर ला खड़ा करने वाली महाभ्रष्ट, लुटेरी कांग्रेस सरकार की सच्चाई से जन-जन को अवगत कराना जरूरी।भाजपा जमीनी लड़ाई लड़ते हुए कांग्रेस के कुशासन को सामने ला रही है। ऐसे में सोशल मीडिया के योद्धाओं को भी पूरी निष्ठा और जिम्मेदारी के साथ लड़कर छत्तीसगढ़ को कांग्रेस सरकार से मुक्ति दिलानी है।

बृजमोहन ने कहा की सोशल मीडिया ट्विटर,फेसबुक,इंस्ट्राग्राम के माध्यम से मौजूदा केंद्र सरकार की लोकव्यावहारिक और लोककल्याणकारी योजनाओं, नीतियों को सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन तक पहुंचाने के कार्य में भी तेजी लाने को अवश्यकता है।

बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार के जंगलराज को सोशल मीडिया के जरिए आक्रमकता के साथ पहुंचाने को जरूरत है।

इस बैठक में भाजपा सोशल मीडिया सेल के रायपुर संभाग प्रभारी प्रमोद सिंह,स्वप्निल मिश्रा, विशाल भूरा,सुमित मिश्रा,चांदनी वालेरा आदि मौजूद थे।