भोपाल : डॉ नरोत्तम मिश्रा ने ओवैसी से पूछा..साक्षी की क्रूर हत्या लव है,या जिहाद

भोपाल। दिल्ली में साक्षी की हुई क्रूर हत्या की घटना पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तुष्टिकरण की राजनीति करने वालो हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ओवैसी जी कहते है लव होता है, जिहाद नही में उनसे पूछना चाहता की साक्षी को चाकू से गोद देना लव है कि जिहाद। डॉ मिश्रा ने राहुल ,प्रियंका को भी कटघरे में खड़ा किया।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि एआईएमआईएम के प्रमुख असुद्दीन ओवैसी कहते है कि लव, लव होता है जिहाद नहीं होता है। में ओवैसी जी से पूछना चाहूंगा कि कल दिल्ली में साक्षी को 40 चाकू से गोद दिया गया स्पष्ट करें कि यह लव है कि जिहाद है, आफताब द्वारा श्रद्धा के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए गए वह लव था या जिहाद था। कौशांबी में मुस्लिम धर्म अपनाने से मना करने पर जो गला घोट कर बेरहमी से मार दिया गया वो लव था या जिहाद था।

उन्होंने कहा कि अचंभा यह भी है कि कल जो चाकू से गोदकर और फिर पत्थर पटक कर बेरहमी से हत्या की गई उस पर एक भी टुकड़े टुकड़े गैंग वालो का मुह नही खुला। प्रियंका गांधी जो कहती है, लड़की हूं लड़ सकती हूं उनके मुंह से भी एक शब्द नही निकला। उनके भाई भी टहलते टहलते अमेरिका चले गए लेकिन उन्होंने भी एक शब्द नहीं कहा इतनी भयानक और लोमहर्षक घटना पर टुकड़े टुकड़े गैंग का एक शब्द भी नहीं आया जबकि इंदौर के चूड़ी वाले कांड में दिग्विजय सिंह ने तुरंत ट्वीट कर दिया था। वह भी चुप है।

डॉ मिश्रा ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वालो की पहचान ही यही है।जनता इन सबको देख रही है। आपको क्या लगता है जनता को आप मुर्ख बना देंगे, जनता सब देख रही है, सब समझ रही है।इन सबको सबक भी जनता ही सिखाएगी।

कांग्रेस पहले इसका जवाब दे..

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ आयोजन को लेकर भी तंज कसा।उन्होंने कहा कि अच्छी बात है सुंदरकांड का पाठ करें ।धार्मिक आयोजन है अवश्य करें। लेकिन यह भी बता दें कि उनके नेता राहुल गांधी ने कहा था कि मंदिरों में लोग महिलाओं को छेड़ने जाते हैं इस कथन से वे सहमत है कि नहीं है ,भगवा को आतंकवाद बताने वाले उनके नेता के बयान से वै सहमत है कि नहीं है हिंदू और हिंदुत्व को अलग बताने वाले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी जी के बयान से आप सहमत हे या असहमत है यह चुनाव के वक्त जो आप धार्मिक दुकानें खोलते हो यह तुष्टीकरण की राजनीति देश समझ चुका है अब यह मुगालता नहीं चलेगा।