नीतीश के पहुंचने से पहले जलाए गए थे शव

नीतीश के पहुंचने से पहले जलाए गए थे शव

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मिले नरकंकाल की जाँच में चौकाने वाले खुलासे हो रहे है. जाँच में पता चला है की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पहुंचने से पहले जलाए गए थे शव.

बतादें बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में कुछ दिन पहले नरकंकालों के मिलने से हड़कंप मच गया था. इस मामले के सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन और पुलिस के हाथ-पांव फूल गए थे. आनन-फानन में मामले की जांच के आदेश दिए गए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस पूरे प्रकरण में अस्पताल प्रशासन और इलाके की पुलिस को जिम्मेदार माना जा रहा है. लावारिश लाशों को अस्पताल प्रशासन के लोग अंतिम संस्कार के लिए देने की बजाय अस्पताल के पीछे खाली पड़े जगह में फेंक देते थे.

बिहार में रोगी कल्याण समिति की तरफ से लावारिश लाश के अंतिम संस्कार के लिए 2 हजार रुपए दिए जाते हैं. इलाके की पुलिस या अन्य संस्थाओं की मदद से इस काम को कराया जाता है. लेकिन अभी तक हुई जांच में यह बात सामने आई है कि अस्पताल और पुलिस प्रशासन के लोग मिले हुए थे. ये लोग शवों को अंतिम संस्कार के लिए भेजने की बजाय उसे अस्पताल के पीछे फेंक देते थे.