कोलकाता  : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को यारों का यार माना जाता है। यही कारण है कि धोनी अपने दोस्तों के साथ कई बार मस्ती करते नजर आ चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म तो आपने देखा ही होगा। कैसे धोनी ने फर्श से लेकर अर्श तक का सफर तय किया है। लेकिन क्या आप जानतें है धोनी आज भी अपने पुराने साथियों को नही भूले हैं।

महेंद्र सिंह धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की ओर से खेल रहे हैं। बता दें इसी दौरान कोलकाता में धोनी को उनका पुराना दोस्त मिल गया। यह दोस्त धोनी को उस समय से जानता है जब खड़गपुर स्टेशन पर टीटीई की नौकरी करते थे। उस समय थॉमस स्टेशन पर चाय की दुकान लगाता है। इसी दोस्त के दूकान पर महेंद्र सिंह धोनी गर्म दूध भी पीते थे। यह भी पढ़ें: धोनी की कप्तानी का ‘ये रिकॉर्ड’ कभी नहीं तोड़ पाएंगे विराट कोहली

दरसअल जब धोनी मैच खेलने के बाद बाहर निकले तो उन्हें पता चला कोई उनसे मिलने आया है। जब इस बात की जानकारी धोनी को मिली तो उन्होंने बाहर देखा तो उन्होंने अपने पुराने दोस्त थॉमस को पाया फिर क्या धोनी ने अपने पुराने दोस्त को देखा तो गले से लगा लिया। फिर धोनी ने अपने पुराने दोस्तों को पार्टी भी दी। अपने पुराने दोस्त धोनी से मिलने के बाद थॉमस ने फैसला किया है कि अब वह अपने टी-स्टॉल का नाम धोनी के नाम पर रखेंगे।