मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया छत्तीसगढ़ ने विधायक देवेंद्र यादव का किया सम्मान

भिलाई। मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया छत्तीसगढ़ यूनिट द्वारा रायपुर में गत दिनों के भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में प्रदेश भर से उन सभी महान और बड़े शख्शियतों का सम्मान किया गया, जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्र रह कर समाज हित और विकास में काम किया है। जनता सेवा की एक मिशान पेश की। सिर्फ इतना ही नहीं समाज में खुद को स्थापित किया, खुद का नाम बनाया और आज वे सभी अपने-अपने क्षेत्र में एक प्ररेणाश्रोत व मार्गदर्शक बन चुके हैं।

इस छत्तीसगढ़ एचिवर्स अवार्ड 2023 के कार्यक्रम में भिलाई के युवा विधायक देवेंद्र यादव काे सम्मानित किया गया है। विधायक देवेंद्र यादव प्रदेश व देश के पहले युवा हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही भिलाई जैसे बड़े शहर लोगों ने अपने प्रेम और आशीर्वाद से मिनी इंडिया का महापौर बनाया। भारी जनाधार के साथ वे महापौर बने और जनता के हित और विकास में अपनी पूरी ताकत लगा दी। चौबीसों घंटे जनता की सेवा करते रहे।

शहर में तेजी से विकास होने लगे। वार्डों और शहार की तश्वीर बदलने लगी। पीड़ित शोषित जनता के दिलों में उम्मीद जगी कि अब कोई आया है जो उनके लिए सोंचता है। जो उनके लिए करता है। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे महापौर देवेंद्र यादव को भिलाई के नागरिकों को विधायक की कुर्सी पर बिठा दिया। आज विधायक देवेंद्र यादव जनता के लाडले और चहेते विधायक है। युवाओं के प्रेरणाश्रोत और मार्गदर्शन है। इन सब के बाद भी वे हमेशा विनम्र रहते है।

उनकी यही सहजता और विनम्रता, कर्मठता की वजह से उन्हे छत्तीसगढ़ एचिवर्स अवार्ड 2023 में एक खास मेहमान के रूप में आमंत्रित किया गया और छत्तीसगढ़ के श्रेष्ठ विधायक के रूप में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत गौरवपूर्ण क्षण है। मैं जनता का सेवा हूं। यही मेरा धर्म है। मैं जनता की सेवा करने के लिए ही राजनीति में आया था और मैं अपना धर्म निभा रहा हूं और आगे भी इसी तरह निभाता रहूंगा। मुझे नहीं लगता कि मैं इतने बड़े सम्मान का हकदार हूं, लेकिन आप सब ने मुझेे इतना बड़ा सम्मान दिया है, इतना प्यार दिया। इसके लिए आप सभी का मैं दिल से आभारी हूं औैर आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं।