आज वाराणसी से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे नरेंद्र मोदी

आज वाराणसी से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे नरेंद्र मोदी

वाराणसी : आज वाराणसी से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे नरेंद्र मोदी. इस अभियान के बारे में मोदी ने ट्वीट कर कहा ‘यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को बीजेपी परिवार से जोड़ेगा। यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा।’ उन्होंने कहा, ‘हमारी प्रेरणा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर बीजेपी का सदस्यता अभियान शुरू होगा। मैं इस अभियान में काशी में शामिल रहूंगा।’ पीएम मोदी के स्वागत के लिए प्रशासन की तैयारियां जोरों पर हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार मोदी अभी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है जहाँ वे भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे और हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करने के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री यहां पौधारोपण अभियान ‘आनंद कानन’ भी शुरू करेंगे। मोदी यहां बड़ा लालपुर में दीनदयाल उपाध्याय व्यापार सुविधा केंद्र में लगभग 5,000 पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जहां वह सदस्यता अभियान को शुरू करेंगे और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे।

मोदी के स्वागत की सभी प्रशसनिक तैयारिया पूरी हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तैयारियों का जायजा भी लिया है. लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद मोदी का अपने निर्वाचन क्षेत्र का यह दूसरा दौरा होगा। इससे पहले चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी सरकार के प्रति विश्वास जताने के लिए लोगों का धन्यवाद करने के लिए 27 मई को वाराणसी का दौरा किया था।

Leave a Reply