करण खान अभिनीत छत्तीसगढ की पहली बायोपिक फिल्म “मंदराजी” 26 से होगी प्रदर्शित

रिलीज से पहले ही फिल्म के ट्रेलर व गाने को मिला यूट्यूब में लोगो ने पसंद किया 

रायपुर। सारवा ब्रदर्स फिल्म प्रोडेक्शन एवं मॉ नर्मदा फिल्म के सयुंक्त बैनरतेल बनी छत्तीसगढ की पहली बायोपिक छत्तीसगढी फिल्म मंदराजी 26 जुलाई से आपके नजदीकी सिनेमा घरों रिलीज होने जा रहा है। यह फिल्म रायपुर के प्रभात  व पंडरी सिनेमैक्स, राजनांदगांव के कमल छाया टॉकीज, रायगढ के गोपी टॉकीज, बिलासपुर के जीत टॉकीज, कोरबा के चित्रा टॉकीज, कवर्धा के ईओएस सिनेमा और धमतरी के विमल टॉकीज सहित प्रदेश के सिनेमा घरों में एक साथ रिलीज होगी। आपको बतादे यह फिल्म छत्तीसगढ़ी लोकनाट्य नाचा दाऊ मंदराजी के जीवन पर आधारित फिल्म होगी और इस फिल्म के माध्यम से छत्तीसगढ के दर्शकों को दाऊ मंदराजी के जीवनी के बारे में संपूर्ण जानकारी मिलेगी। इस फिल्म के निर्माता किशोर सारवा व नंदकिशोर साहू ने ऐसा पहल किया है और फिल्म के निर्देशक विवेक सारवा ने छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक फिल्म “मंदराजी” का नीव रखी है।
आपको बता दे रिलीज से पहले ही फिल्म के ट्रेलर और गाने को यूट्यूब में काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। मंदराजी फिल्म के ट्रेलर को देश और दुनिया में देखा जा रहा है। दुबई से एक दर्शक ने ट्रेलर देखकर फिल्म को शुभकामनाएं दिया और कहा की ऐसा फिल्म शायद ही छत्तीसगढ़ में देखने को मिलता है, मैं दुबई से इस फिल्म को देखने रायपुर जरूर आऊंगा।
इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के सुपर स्टार करण खान दाऊ मंदराजी के भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अन्य कलाकार के रूप में ज्योति पटेल, हेमलाल कौशल, नरेश यादव, अमर सिंह लहरे तथा लता ऋषि चंद्राकर नजर आएंगे।
फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से छत्तीसगढ़ की नाचा और संस्कृति को बढ़ावा दिया जा रहा है, आप सभी दर्शकों से आग्रह है, आप सपरिवार 26 जुलाई के दिन अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने जरूर जाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *