बेंगलुरू: आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैट रेनशॉ ने रविवार को भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों की सराहना की है, हालांकि रेनशॉ ने यह भी कहा है कि अगर अगले दो दिन उनके लिए अच्छे जाते हैं तो वह ट्रॉफी अपने नाम कर लेंगे। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को आस्ट्रेलिया ने पहली पारी में छह विकेट पर 237 रन बनाते हुए भारत पर 48 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

आस्ट्रेलिया को पहली पारी के आधार पर यह बढ़त दिलाने में रेनशॉ की 60 रनों की संयमभरी पारी का अहम योगदान रहा। रविवार को खेल खत्म होने के बाद रेनशॉ ने कहा, “हमारे लिए आज का दिन (रविवार) बहुत अच्छा रहा। हम पूरे दिन बल्लेबाज़ी करना चाहते थे और हम ऐसा करने में सफल भी रहे।” रेनशॉ ने 196 गेंदों की अपनी संघर्षपूर्ण पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। रेनशॉ के अलावा शॉन मार्श ने भी 66 रनों का योगदान दिया।

रेनशॉ ने कहा, “भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों ने बहुत अच्छी गेंदबाज़ी की। उन्होंने हमें रन बनाने के बहुत कम मौके दिए। यह बहुत ही कठिन विकेट है। हमने भारत दौरे पर आने से पहले बहुत मेहनत की थी और वह मेहनत अब काम आ रही है। उम्मीद है हम अगले दो दिन अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अगर ऐसा होता है तो ट्रॉफी हमारी होगी।”

रेनशॉ ने कहा, “हम चौथी पारी में जितना छोटा हो सके उतने छोटे लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे।”चार मैचों की श्रृंखला में आस्ट्रेलिया पहला मैच जीतकर पहले ही 1-0 की बढ़त हासिल कर चुका है।