शाहरुख खान की बेटी सुहाना आई फिल्मों में

नई दिल्ली : काफी समय से ये चर्चा हो रही थी कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कब फिल्मों में डेब्यू करेंगी? ये चर्चा इसलिए भी ज्यादा थी क्योंकि किंग खान ने बॉलीवुड में डेब्यू के कई हिंट दे रहे थे। आखिर में सुहाना के फिल्मी करियर की शुरूआत अब होने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन थियोडोर गिमेनो ने किया है और उन्होंने ही यह खबर इंस्टाग्राम पर साझा की।

उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिसमें इस फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार दिख रहे हैं। सुहाना ने जून में स्नातक की डिग्री हासिल की है। उनके द्वारा स्कूल और कॉलेज में नाटकों में किए गए अभिनय की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं और लगातार उनके बॉलीवुड में पदार्पण की भी खबरें आती रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने एनिमेटिड फिल्म द लायन किंग में सिंका के किरदार को हिंदी में आवाज दी थी। जिसके बाद सुहाना के डेब्यू की खबरें तेज हो गई थी। बीते दिनों सुहाना का मैग्जीन के लिए कराया गया फोटोशूट काफी चर्चा में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *