देशभक्ति गीतों का रंगारंग कार्यक्रम जश्न ए आजादी आज

रायपुर। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देश के वीर जवानों और सपूतों जिन्होंने मिलकर के हमें आजादी दिलाई उनकी याद में छत्तीसगढ़ प्रदेश की राजधानी रायपुर में 23 भक्ति गीतों का रंगारंग कार्यक्रम जश्न ए आजादी के रूप में मनाया जा रहा है इस कार्यक्रम में प्रदेश के जाने-माने संगीतकार सैफ सोहेल द्वारा देश भक्ति गीतों की प्रस्तुति दी जाएगी.

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया कि आज हम जो इस खुले वातावरण में जो सांस ले पा रहे हैं वह वास्तव में हमारे देश के वीर सपूतों की देन है इसलिए स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर उन्हें याद कर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है । जिसमें हमारे सपूतों द्वारा दिए गए बलिदान को याद करते हुए देशभक्ति गीतों को प्रस्तुत कर भावी पीढ़ी को आजादी के लिए किए गए बलिदान के बारे में बताया जाएगा कार्यक्रम के आयोजक ने बताया कि कार्यक्रम के मार्गदर्शक छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन जी हैं तथा कार्यक्रम रायपुर रॉक्स एंटरटेनमेंट द्वारा मैनेज किया जा रहा है.

कार्यक्रम के आयोजकों ने अपील की है कि इस कार्यक्रम में शहरवासी अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होकर देश के महान सपूतों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में सम्मिलित होकर देश के सच्चे सपूतों को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित कर सकते हैं.