राष्ट्रहित की सोंच के साथ आगे बढ़ने की जरूरत-बृजमोहन

अपनी विधानसभा कार्यालय तत्पर और सरस्वती शिशु मंदिर त्रिमूर्ति नगर में बृजमोहन ने किया ध्वजारोहण।
इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी भी रहे मौजूद।


रायपुर/15/08/2019/ स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर आज वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र कार्यालय “तत्पर” और सरस्वती शिशु त्रिमूर्ति नगर,मठपुरैना में ध्वजारोहण किया। कार्यक्रम में रायपुर सांसद सुनील सोनी विशेष रूप से उपस्थित थे।
ध्वजारोहण पश्चात उपस्थित गणमान्य नागरिकों, विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे देश को आज़ाद कराने लाखों देशभक्तों ने अपने जान की कुर्बानी दी थी। शहीद भगत सिंह,अशफ़ाक़ उल्ला ख़ाँ जैसे कई युवा क्रांतिकारी हमारे सुनहरे भविष्य के लिए फाँसी के फंदे पर हंसते-हंसते झूल गए थे। आज हमारे सामने देश के लिए मरने की नौबत नहीं है पर उन वीरों के ” राष्ट्रीय एकता और अखंडता” के सपने को पूरा करने के लिए हम देश के लिए जिये। जाति-धर्म से परे राष्ट्रहित की सोंच के साथ आगे बढ़े।
बृजमोहन ने कहा कि आजादी के 72 साल बाद आज हमारा भारत देश एक निर्णायक मोड़ पर है। मां भारती के मुकुट कश्मीर को अलग करने वाली धारा 370 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी सरकार ने समाप्त कर दिया है। सरकार का यह निर्णय हमारे पड़ोसी पाकिस्तान को अब रास नहीं आ रहा है। उसने भारत देश को अशांत करने के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह भारत विरोधी षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। जाति,धर्म,क्षेत्र के नाम पर लड़ाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे समय में हम सभी भारतवासियों को चहिए की एकजुटता का परिचय देते हुए राष्ट्र विरोधी ताकतों का पुरजोर विरोध करना है।
ध्वजारोहण कार्यक्रम में संनिर्माण कर्मकार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन एंटी, श्रम कल्याण मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी, जोन अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह,अनुराग अग्रवाल, भाजयुमो जिला महामंत्री सचिन मेघानी, तुषार चोपड़ा,मंडल अध्यक्ष चूड़ामणि निर्मलकर,राकेश सिंह,सीमा सिंह,बबला होतवानी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *