नई दिल्लीः भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ‘एयरटेल सरप्राइज’ ऑफर शुरू कर दिया है. इसके तहत कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों को 30 जीबी तक 4जी इंटरनेट डेटा दे रही है. यह इंटरनेट डेटा मायएयरटेल ऐप के जरिए दिया जा रहा है. एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक यह मुफ्त डेटा मायएयरटेल ऐप पर दिख रहे ‘claim free data’ बैनर पर क्लिक करके पा सकते हैं.

एयरटेल सरप्राइज की जानकारी कंपनी की तरफ से पोस्टपेड ग्राहकों को एक ईमेल भेजकर दी गई है. एयरटेल के तरफ से पोस्टपेड ग्राहकों को भेजे गए ई-मेल में लिखा गया है, ‘हमारा सेलिब्रेशन हमारे ग्राहकों के बिना अधूरा है. पोस्टपेड ग्राहकों को एयरटेल पर विश्वास करने और हमारे साथ बने रहने के लिए उनका शुक्रिया.

आप लोग एयरटेल के सफर के हमराही हैं. आप सभी को होली की शुभकामनाएं, तो आप अभी ‘Airtel Surprise’ का क्लेम करें  और होली का आनंद लें.’ आपको बता दें कि कई यूजर्स को My Airtel App के जरिए मैसेज मिलने शुरू हुए हैं, जिसमें तीन महीने के लिए 30  जीबी 4जी डाटा के बारे में बताया गया है. यूजर्स को हर महीने 10 जीबी डाटा दिया जाएगा.

 एयरटेल ने इससे पहले  345 रुपये का प्लान लॉन्च किया था, जिसके तहत ग्राहकों को 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन, साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स भी दी जाएंगी. इसमें यूजर्स 500 एमबी डाटा दिन में और 500 एमबी डाटा रात में इस्तेमाल कर पाएंगे.