जेनिफर एनिस्टन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जेनिफर एनिस्टन ने सोशल मीडिया को अलविदा कह किया है. उन्होंने हाल ही में मशहूर मैगजीन इनस्टाईल को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में जेनिफर एनिस्टन ने बताया कि उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से अलग क्यों कर लिया है. उन्होंने कहा कि मैं ये अच्छे से जानती हूं कि मैं कब किस चीज के साथ सहज हूं और कब नहीं हूं.

जेनिफर एनिस्टन मानती हैं कि सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच अपनी पहचान बनाने का काफी दबाव होता है जिससे उनपर काफी बुरा असर हो रहा है. उन्होंने आगे कहा- वे (युवा) किसी दूसरे के नजरिए से ऐसा कर रहे हैं, जिसे फिल्टर भी किया जा सकता है और बदला भी जा सकता है. इसके बाद ‘वह मुझे लाइक करेंगे’, ‘मुझे लाइक नहीं करेंगे’ या ‘क्या मुझे लाइक मिल सकता है’? जैसी चीजें सिर्फ तुलना और उससे होने वाली निराशा है.

आपको बता दें कि जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों की जीत चुकी हैं. उन्होंने द गुड गर्ल, केक और ऑफिस स्पेस जैसी फिल्मों में काम किया है. जेनिफर एनिस्टन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1987 में आई फिल्म ‘मैक एंड मी’ से की थी. जेनिफर ने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. एनिस्टन ने 2004 में टीवी सीरियल ‘फ्रेंड्स’ में लीड रोल किया था. बेहतरीन अभिनेत्री के अलावा वह प्रोड्यूसर भी हैं.