बेकार है जदयू के साथ जाने की बात : तेजस्वी

नई दिल्ली -राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। तेजस्वी ने शनिवार को युवा आरजेडी के नेताओं के साथ बैठक की और पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा की। युवा राजद के अध्यक्ष कारी शोएब ने बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि युवा राजद को 20 लाख सदस्य बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
बैठक के दौरान तेजस्वी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि “लोकसभा चुनाव में हम हारे नहीं, हराए गए हैं। राजद को लेकर कई तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं, परंतु आरजेडी के कार्यकर्ता किसी भी बात पर ध्यान दिए बिना आगे देखें और सीधे चलें।”
37 वर्षों बाद भी क्या भाजपा में योग्य चेहरा नहीं : तेजस्वी यादव
उन्होंने कहा कि “बीजेपी और जेडीयू से कोई लेना-देना नहीं है। आने वाला समय युवाओं का है और राजद प्रारंभ से ही जनहित के मुद्दे पर संघर्ष करती रही है और आगे भी करेगी, यही राजद की पहचान है।”
प्रत्येक मतदान केंद्र (बूथ) पर एक क्रियाशील सदस्य बनाने पर जोर देते हुए तेजस्वी ने कहा, “सभी लोग सदस्यता अभियान में लगें। आगे होने वाले चुनाव में राजद फिर से सफल होगी।”

बेकार है जदयू के साथ जाने की बात : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जदयू के साथ जाने की बात बेकार है। 15 साल में बिहार भाजपा का कोई चेहरा अब तक सामने नहीं आया। आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने भाजपा को पिछलग्गू बनाकर रखा हैं। ऐसे लोगों के साथ जाना ठीक नहीं है। नेता प्रतिपक्ष युवा राजद की बैठक के बाद पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की उस बात का उन्होंने खंडन किया जिसमें रघुवंश ने कहा है कि नीतीश कुमार से बात चल रही है, वह महागठबंधन में आ जाएंगे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह रघुवंश बाबू की निजी राय हो सकती है, पार्टी की नहीं।
इसके पहले अपने सरकारी आवास एक पोलो रोड पर हुई युवा संगठन की बैठक में उन्होंने कहा कि अफवाह के पीछे जाने की जरूरत नहीं है। राजद अपने विचारधारा का सौदा मरते दम तक नहीं कर सकता। वर्ष 2020 के चुनाव की तैयारी में युवा जुट जायें। आने वाले समय में बिहार में हमारी सरकार होगी। विकास का सिर्फ सब्जबाग दिखाकर जनता को दिग्भ्रमित किया जा रहा है।

Leave a Reply