बिटोत्सव में चला सुनिधि चौहान का जादू

रांची : बीआइटी मेसरा के सांस्कृतिक कार्यक्रम बिटोत्सव 2017 के समापन समारोह में बालीवुड सिंगर सुनिधि चौहान का भरपूर जादू चला. संस्थान के एनसीसी ग्राउंड परिसर में सोमवार शाम को आयोजित सुरमयी शाम और रंगीन हो गयी, जब सिंगर सुनिधि ने धूम मचा ले…धूम मचा ले.. धूम के साथ स्टेज पर इंट्री मारी. उनके आते ही सारा परिसर मंत्रमुग्ध और गुंजायमान हो गया. धूम-2 फिल्म के गाने से उन्होंने अपने शो की शुरुआत की. उनके आगाज थे – हे रांची आइ एम हीयर फोर यू. (हे रांची वासियों… मैं आपके लिए यहां आयी हूं). उनकी हर अदा, नृत्य की शैली और दर्शकों को बांधे रखने की कला से सब वशीभूत हो गये. चाहे बच्चे हों, युवा हों, बुजूर्ग हों महिलाएं हों… सभी ने हाथ हिला-हिला कर सुनिधि की हर अदाकारी का अभिवादन किया.

रात्रि आठ बजे के बाद से स्टेज पर पूरा नियंत्रण सुनिधि का रहा. उन्होंने अपनी गायकी से डेढ़ घंटे तक लोगों को बांधे रखा. सुनिधि ने एक से बढ़ कर एक गाने प्रस्तुत किये. उन्होंने बाउंस जस्ट कीप ऑन बाउंसिंग… बाहों में आ जा…..हर्ट बीट फोर यू. शामीना… बांहें तेरी धर दूं मैं. इस तरह से देखो…. सजना जी मैं वारी..वारी जाउं. जी मैं तू ही मेरा संसार है. तू ही तो मेरा प्यार है. डांस पर चांस पर ले. ओ सोनिये.. ओ बलिये. मेरे दिल को जां से जुदा कर दे,…तेरा इशक सुफियाना….. क्यों न हमको….जंगलों जैसा.. ना लव सव करें…. कम टू मी हम बना लें अपनी नयी जगह… एक मैं एक और तू है. इसके बाद गाये गये ही कैन टाकिंग टॉक, टॉक, टॉक ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया. मैं बोली.. नो नो सॉरी. सॉरी करते इश्क किया अंगरेजी में….. पूरे ग्राउंड में जमे दर्शक सेल्फी, वीडियो रिकार्डिंग और प्रेजेंटेशन की तसवीर लेने के लिए उतावले दिखे. सुनिधि के दल के सभी सदस्यों ने उनका भरपुर सहयोग भी ड्रम, बीट और अन्य वाद्य यंत्रों के साथ किया.

इससे पहले संस्थान के कुलपति प्रो एमके मिश्रा ने उनका स्वागत किया. प्रो मिश्रा ने अपर पुलिस महानिदेशक अनुराग गुप्ता और कृषि विभाग की विशेष सचिव पूजा सिंघल का स्वागत किया. प्रो मिश्रा ने डा. अशोक शरण और संकाय अध्यक्ष डॉ बीके मिश्रा का भी अभिनंदन किया. एंकर के रूप में सौरभ और जैनब ने उत्साही नवयुवकों और युवतियों की हौसला अफजाही भी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *