बीफ कंपनियों से चंदा लेकर झंडा बैनर खरीदने वाली भाजपा के नेता गौ माता के अनुदान खा गए थे

रायपुर/6 सितंबर 2023। पूर्व मंत्री विधायक एवं भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूरा प्रदेश ने देखा है जिस सरकार में अजय चंद्राकर मंत्री थे उस सरकार में भाजपा नेताओं के द्वारा संचालित गौशाला में गौ माता की निर्मम हत्या होती थी। गौ माता के हाड़ और मांस को भाजपा नेता मछलियों को खिलाया करते थे।

गौ माता के नाम से अनुदान लेकर भाजपा के नेता खाते पीते थे। सरकारी जमीन पर कब्ज़ा करते थे। भाजपा को गौ माता का श्राप लगा है भाजपा ने गौ माता के साथ धोखा किया है जिसका ही परिणाम है कि भाजपा 15 साल के सत्ता के बाद 15 सीट में सिमट गई।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा चुनावी गौ सेवक है चुनाव में भोले भाले गौ सेवकों का वोट लेने के लिए गौ माता की जयकारा लगाती है और सत्ता मिलने के बाद गौ माता के नाम से मिलने वाले अनुदान को खाती है। रमन सरकार के समय आरएसएस और भाजपा नेताओं द्वारा संचालित गौशालाओं में गौवंश पशुधन की निर्मम हत्यायें होती थी। गौ माता के नाम पर मिलने वाले अनुदान से आरएसएस और भाजपा के नेता पलते थे और गौ माताएं मार दी जाती थी।

दुर्ग जिले के धमधा के राजपुर की गौशाला में गायें चारे-पानी के अभाव में मारी गई थी, दुर्ग के ही दसरंगपुर गौशाला में रमन राज में सैकड़ो गायें मार दी गई। शगुन गौशाला, मयूरी गौशाला और सेठ फूलचंद गौशाला जहां सैकड़ो की संख्या में रमन राज में गायों की हत्या की गई।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि गौमाता के नाम से राजनीति करने वाली भाजपा ने गौ माता के नाम से गौ सेवको से भी चंदा लेती है और उधर बीफ कंपनियों से करोड़ों रुपए चंदा लेकर झंडा और बैनर खरीदती है बीफ कम्पनियों के पैसा से चुनाव लड़ती है और सत्ता मिलने के बाद गौ माता के नाम से सरकारी अनुदान को खाने का काम करती है। मोदी सरकार के मंत्री सार्वजनिक तौर पर बीफ खाने और बीफ सप्लाई करने की बात करते हैं। भाजपा का दो मुंह चरित्र देश ने देखा है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नवागांव में दूषित भोजन खाने से हुई गायों की मौत दुखद है प्रशासन इसकी जांच कर रही है और जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।