परिवर्तन 5 साल पहले हो गया, भाजपा निकाले प्रायश्चित यात्रा- भंसाली

रायपुर/16 सितंबर 2023। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नितिन भंसाली ने परिवर्तन यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने 5 साल पहले ही परिवर्तन कर दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को नकारात्मक ऊर्जा से मुक्त कर जनता के हित में सकारात्मक परिणाम दिए हैं। भाजपा को अपने भीतर परिवर्तन लाने की जरूरत है लेकिन कभी भाजपा आम जनता के भले की सोच ही नहीं सकती।

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के सकारात्मक परिवर्तन का काम किया है। भाजपा फिर से भ्रष्टाचार करने, घोटाले करने, कमीशनखोरी करने, जनता को लूटने के लिए सत्ता के परिवर्तन की विफल कोशिश कर रही है जिसमे उसका स्वार्थ कभी पूरा नहीं हो सकता। छत्तीसगढ़ की जनता आज खुशहाल है। वह भाजपा को फिर से छत्तीसगढ़ को लूटने का मौका नहीं देगी। भाजपा को परिवर्तन यात्रा नहीं, बल्कि प्रायश्चित यात्रा निकाल कर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नितिन भंसाली ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के पास एक भी ऐसा नेता नहीं है जो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मुकाबला कर सके या उनके कद का हो। भाजपा के पास छत्तीसगढ़ में कोई चेहरा नही है इसलिए विगत लगभग चार महीनों से दर्जनों केंद्रीय मंत्री, प्रधानमंत्री और भाजपा का तथाकथित चाणक्य अमित शाह प्रदेश में दौरा कर रैलियां करने की कोशिश कर चुके है, जिसमें जनता के साथ-साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी इसमें साथ नही दिया और इन्हे नकार दिया।

भाजपा की छत्तीसगढ़ सरकार ने 15 साल तक छत्तीसगढ़ को लूटा। नौ साल से भाजपा की मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव कर रही है। भाजपा छत्तीसगढ़ के किसानों को खुशहाल होते नहीं देख पा रही है। जब कांग्रेस की सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर, युवाओं, महिलाओं की उन्नति के रास्ते खोल रही है तो भाजपा बर्दाश्त नहीं कर पा रही। केंद्र की भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ से राजनीतिक बदला ले रही है। छत्तीसगढ़ के हक का पैसा रोक कर रखे है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नितिन भंसाली ने कहा कि कांग्रेस सरकार के काम से जनता सौ फीसदी संतुष्ट है। इससे भाजपा और संघ में दहशत का माहौल है। कांग्रेस अब की बार 75 से अधिक सीटों पर जीत का लक्ष्य हासिल करेगी।