इस वजह से दूरी बना रहे हैं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन!

और उनके कथित बॉयफ्रेंड के फैंस को यह खबर थोड़ी बुरी लग सकती है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अब साथ नजर नहीं आएंगे। इसकी वजह यह बताई जा रही है कि दोनों चाहते हैं कि अपनी फिल्मों और प्रफेशन की वजह से चर्चा में रहें न कि रोमांस के लिए। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक सारा के बॉयफ्रेंड से हटकर अपनी अलग इमेज बनाना चाहते हैं और वह फटॉग्रफर्स से भी कह चुके हैं कि उनकी तस्वीरें साथ में न लें।

बता दें कि सारा और कार्तिक कुछ ही समय में बॉलिवुड के क्यूट कपल्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। दोनों एक-दूसरे के सेट्स पर भी फ्रीक्वेंटली जाते दिखते हैं। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं इस बात को भी नहीं छिपाते। सारा तो करण जौहर के शो पर कार्तिक को अपना क्रश बता चुकी हैं।

इसके अलावा दोनों इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में साथ आ रहे हैं। जबसे फिल्म बननी शुरू हुई दोनों के सेट्स से रोमांटिक फोटोज और विडियोज वायरल हुए।

इतना ही नहीं सारा जब कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही थीं तो कार्तिक बैंकॉक भी पहुंचे थे। और फेसबुक पर उनको प्रिंसेज लिखते हुए तस्वीर भी शेयर की थी। आज कल वैलंटाइंस डे 2020 पर रिलीज हो रही है।

Source: Bollywood Feed by RSS

Leave a Reply