रमन सिंह के खाने के दांत कुछ और हैं दिखाने के कुछ और-ठाकुर

रायपुर/19 अक्टूबर 2023। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की कमाई कम होने की खबर पर तंज करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सिंह के खाने के दांत कुछ और हैं दिखाने के कुछ और है।5 साल सत्ता से बेदखल होने के बाद यदि रमन सिंह यह कहे कि उनकी आय कम हो गई है। रमन बतायें 15 सालों तक मुख्यमंत्री रहते ऐसा कौन सा व्यवसाय किया था जिससे उनकी आय बढ़ गयी थी। अब उनकी आय क्यों घट गयी? 15 साल तक कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार के अलावा किये क्या है? पूर्व रमन सरकार के दौरान 1 लाख करोड रुपए से अधिक का घोटाला हुआ है।

खुद रमन सिंह को रायगढ़ की कार्यसमिति की बैठक में कहना पड़ा था।भाजपाई एक साल के लिये कमीशनखोरी छोड़ दे तो 30 साल तक छत्तीसगढ़ को लूट सकोगे। प्रदेश की जनता भाजपाइयों का घोटालेबाजी की चरित्र समझ गई और 15 साल के सत्ता के बाद भाजपा को 15 सीट में समेट दी। 36000 करोड़ रुपए का नान घोटाला,धान घोटाला, डीकेएस सरकारी अस्पताल में रमन सिंह के दामाद ने गिरवी रखकर घोटाला की, स्काईवॉक घोटाला एक्सप्रेस वे घोटाला चरण पादुका घोटाला 15 साल सिर्फ घोटाला ही घोटाला था।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि रमन सरकार के दौरान इतने घोटाला हुआ अकूत काली कमाई किया कि देश के बैंक छोटे पड़ गए रमन सिंह के मेडिकल स्टोर के पता पर अभिषाक सिंह को पनामा में खाता खुलवाना पड़ा था।रमन सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार सरकारी जमीनों पर कब्जा निर्माण कार्यों में गड़बड़ियों की शिकायत पीएमओ में लंबित है मोदी सरकार इन शिकायतों की जांच करती तो रमन सिंह बृजमोहन अग्रवाल राजेश मूणत अमर अग्रवाल और उनके सहयोगी आज चुनाव नहीं लड़ते सभी के सभी जेल में होते।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा की सरकारें यानी घोटालेबाजो का गिरोह 15 साल में जो रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ में लूटपाट किया 9 साल से मोदी सरकार गरीब जनता को लूट रही है और सरकारी कम्पनियों को कौड़ी के मोल बेच रही है।यही हाल मध्य प्रदेश, असम, गुजरात, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र हरियाणा और सभी भाजपा शासित राज्यों में है।र्भ्ष्टाचार करने वालों को संरक्षण देने वाले केंद्र में बैठे हुए हैं।