'मुंबई सागा' में महेश मांजरेकर ने जैकी श्रॉफ को किया रिप्लेस, दो लुक्स में आएंगे नजर

डायरेक्टर संजय गुप्ता ने बड़े ही अरमानों के साथ ऐक्टर जैकी श्रॉफ को अपनी फिल्म ‘मुंबई सागा’ के लिए साइन किया था। लेकिन टाइट शेड्यूल होने और डेट्स न होने के कारण जैकी को यह फिल्म छोड़नी पड़ी। रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकी ने इस फिल्म के लिए शूट भी करना शुरू कर दिया था। लेकिन वक्त न हो पाने की वजह से जैकी ने फिल्म छोड़ दी।

आमतौर पर ऐसी स्थिति में किसी भी फिल्ममेकर के पास किसी ऐसे कलाकार को ढूंढने में समस्या आड़े आ जाती है जो किरदार में फिट हो सके। लेकिन संजय गुप्ता के साथ ऐसा नहीं हुआ। जैकी ने फिल्म छोड़ी तो गुप्ता सीधे अपने दोस्त महेश मांजरेकर के पास गए। यानी अब ‘मुंबई सागा’ में महेश मांजरेकर होंगे।

इस बारे में संजय गुप्ता ने बताया, ‘मैं जैकी श्रॉफ के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक था। लेकिन डेट्स न होने की वजह से उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी। महेश मांजरेकर एक ऐसे शख्स हैं जिनके पास मैं हमेशा ही जा सकता हूं। ‘कांटे’ फिल्म के वक्त से हमारा रिश्ता और भी प्रगाढ़ हुआ है। कई और फिल्मों में हमने साथ काम किया। जब मैंने पूरी स्थिति उन्हें समझाई तो उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए हां कह दी। हमें बस डेट्स निकालनी पड़ीं क्योंकि वह ऐक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में बिजी थे।’

महेश मांजरेकर अगले हफ्ते से ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग शुरू करेंगे और 5 हजार जूनियर आर्टिस्टों के साथ राजनीतिक रैली पर जाएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ भी उनके सीन्स होंगे। इस फिल्म में महेश मांजरेकर के दो लुक होंगे-एक 55 साल का, तो वहीं दूसरा 62-65 साल के शख्स का।

Source: Bollywood

Leave a Reply