इस ऐक्टर की बदौलत संजय दत्त को मिली थी 'केजीएफ 2'

‘केजीएफ: चैप्टर वन’ ब्लॉकबस्टर रही और इसके तुरंत बाद ही इसके सीक्वल की तैयारी शुरू हो गई। इस फिल्म के लिए फैन्स की उत्सुकता तब और दोगुना हो गई, जब फिल्म से ‘अधीरा’ के रोल में ऐक्टर संजय दत्त का लुक आउट हुआ। फैन्स को संजय का यह लुक इतना भाया कि फिल्म के लिए इंतजार करना भी मुश्किल हो गया।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए संजय दत्त का नाम किसने सुझाया था? यह थे इस फिल्म के लीड हीरो यश। बॉलिवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोर्सेज ने बताया कि यश संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं और वह उन्हीं की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘केजीएफ: चैप्टर वन’ में कोई एक खास विलन नहीं था। लेकिन जब फिल्म के दूसरे पार्ट की बात हुई और स्क्रिप्ट फाइनल हुई तो यश ने पूरी कोशिश की कि इसके लिए संजय दत्त को साइन कर लिया जाए। उन्हें पूरा यकीन था कि संजय अधीरा के किरदार को बखूबी निभाएंगे और उससे न्याय करेंगे।

हालांकि यश इस बात का इंतजार कर रहे थे कि संजय दत्त इस रोल को स्वीकार कर लें। जब संजय ने इसके लिए हामी भर दी तो यश की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आखिर उनका संजय के साथ काम करने का सपना जो पूरा हो रहा था।

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ 2020 में रिलीज होगी। यह फिल्म कन्नड़ भाषा में बन रही है, लेकिन इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब करके रिलीज किया जाएगा। फिल्म में के अलावा रवीना टंडन और अनंत नाग भी नजर आएंगे।

Source: Bollywood

Leave a Reply