रवि शास्त्री ने कहा बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए गांगुली सही व्यक्ति

रवि शास्त्री ने कहा बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए गांगुली सही व्यक्ति

Last Updated on

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए गांगुली सही व्यक्ति है. शास्त्री ने अपने बयान में कहा सौरव गांगुली क्रिकेट के प्रशासक के तौर पर दमदार काम करेंगे। सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट को सही दिशा में ले जाने के लिए एक दम सही व्यक्ति हैं।

सौरव गांगुली के बोर्ड के अध्यक्ष बनने के बाद रवि शास्त्री ने कहा है, “सौरव गांगुली को बीसीसीआइ अध्यक्ष बनने के लिए मैं दिल से शुभकामनाएं देता है। उनका चुनाव होना इंडियन क्रिकेट को सही दिशा में ले जाने के लिए एक बड़ा संकेत है। टीओआइ से बात करते हुए शास्त्री ने कहा, “वह हमेशा से ही एक स्वाभाविक नेता रहे हैं। उनके जैसा शख्स इस पद के लिए बेहतरीन है।

बतादें रवि शास्त्री और सौरव गांगुली के बीच एक तथाकथित दरार बताई जाती है, क्योंकि कई मर्तवा दोनों के विचार मेल नहीं खा पाए थे, जिसके कारण दोनों में अनबन रही उसके बाद भी शास्त्री की तरफ से ऐसा बयान आने के कई मायने निकले जा रहे है.

इधर महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर शास्त्री ने कहा कि धोनी ने देश के लिए क्या-क्या उपलब्धियां हासिल की है उसे देखिए. लोगों को इतनी जल्दी क्यों है कि वो संन्यास ले लें? शायद उनके पास बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है.

Leave a Reply