शराबबंदी पर तेजस्वी ने लगाया आरोप, जदयू नेता ने दिया ये जवाब

आरजेडी तेजस्वी यादव की अगुवाई में चुनाव लड़ेगी

पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शराबबंदी को लेकर बुधवार को बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला था और बड़ा आरोप लगाया था, जिसके बाद जदयू नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह (RCP Singh) ने राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जवाब देते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी की वजह से ही पूर्व उपमुख्यमंत्री ज्यादातर समय राज्य से बाहर रहते हैं।

बता दें कि बुधवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में ‘शराब माफिया’ के घूमने का आरोप लगाया था। तेजस्वी ने ट्वीट किया था, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी मद्यनिषेध कानून का उल्लंघन कर शराब पीते हैं। शराब माफिया उनके (मुख्यमंत्री) आवास में खुलेआम घूमते हैं।’

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं कह रहा हूं नीतीश कुमार के आवास में शराब माफ़िया मटरगस्ती करते है। CM के अंग-संग रहने वाले लोग शराब पीते है। है बिहार पुलिस में कोई माई का लाल मुझे Arrest करे? इन बेशर्म और भ्रष्ट जनादेश डकैतों से पूछे शराबबंदी से CM आवास से कितने माफ़िया पैदा हुए है?

राजद नेता के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘आपको पता लगाना चाहिए कि वह (तेजस्वी यादव) अधिकांश समय कहां गुजारते हैं? क्योंकि बिहार में शराबबंदी है, इसलिए वह बाहर ही रहते हैं। शराब माफिया तो हमेशा उनके इर्द-गिर्द रहता है।’

उनकी यह टिप्पणी तब आई जब शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश कुमार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में राजद के एक नेता को गिरफ्तार किया गया था।

साभार : जागरण.कॉम

Leave a Reply