जियो ने पार किया 10 करोड़ प्राइम मेंबर्स का आंकड़ा

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 100 मिलियन यानी 10 करोड़ प्राइम मेंबर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. खबरों की मानें तो जियो ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है. इससे पहले जियो की तरफ से एक बयान में प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख को 15 दिन आगे बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया था. आपको बता दें कि जियो ने अपनी सर्विसेस की शुरुआत 5 सितंबर 2016 को की थी, जिसके बाद कंपनी 10 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने में कामयाब रही.

हम आपको एक बार फिर प्राइम मेंबरशिप से जुड़ने का तरीका बता रहे हैं. प्राइम मेंबर बनने के लिए यूजर्स को 99 रुपए का प्रवेश शुल्क देना होगा. ये वन टाइम रिचार्ज है. इसकी वैधता 1 साल की होगी. इसके साथ यूजर्स को एक रिचार्ज भी कराना होगा. अगर यूजर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की सर्विस का लुत्फ आगे भी उठाना चाहते हैं, तो उन्हें 303 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. इसके तहत प्राइम यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड डाटा (प्रतिदिन 1 जीबी डाटा 4जी स्पीड पर) और अनलिमिटेड एसएमएस दिए जाएंगे. दिन का 1 जीबी 4जी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 128 केबीपीएस हो जाएगी.

इसके साथ ही दूसरा प्लान 499 रुपए का है. इसमें प्राइम यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड डाटा (58 जीबी तक 4जी स्पीड पर) और अनलिमिटेड एसएमएस दिए जाएंगे. इस प्लान के तहत यूजर्स एक दिन में 2 जीबी डाटा 4जी स्पीड पर इस्तेमाल कर पाएंगे, जिसके बाद स्पीड 128 केबीपीएस हो जाएगी. इनके अलावा भी जियो के प्लान्स हैं, जिन्हें यूजर्स ले एक्टिवेट करा सकते हैं.

टीप: यह केवल प्रारम्भिक जानकारी है.अधिकृत जानकारी संबंधित कंपनी या उनके प्रतिनिधि से ही प्राप्त करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *