फ्री हेल्थ चेकअप का आयोजन किया गया

रायपुर। यंग मेमन एसोसिएशन रायपुर एवं अपोलो डायग्नोस्टिक सेंटर कालीबाड़ी रायपुर के संयुक्त प्रयास से राजधानी रायपुर के महिला मुस्लिम हॉल मोती बाग के पास बंजारी वाले बाबा के सामने भव्य फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। जिसमे रायपुर के सभी वर्ग एवं धर्म के लोगो की ब्लड शुगर , कोलेस्ट्रॉल, ब्लड ग्रुप जैसी अन्य जांच नि शुल्क की गई। इस शिविर में रायपुर के विख्यात डॉक्टरो द्वारा जनरल मेडिसिन, आंखो की जांच, दांतो की जांच, प्राकृतिक चिकित्सा द्वारा इलाज एवं निशुल्क परामर्श दिया गया।

इस कैंप पर आंखो के ड्रॉप्स एवं अन्य दवाइया का भी निशुल्क वितरण किया गया। इसकी जानकारी देते हुए यंग मेमन एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद जावेद ईसाणी ने बताया कि इस शिविर का लाभ मेमन समाज के साथ साथ अन्य समाज के लोगों ने भी इस शिविर का लाभ उठाया।

शिविर में राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर एवं हालाई मेमन जमात के प्रेसिडेंट मोहम्मद अख्तर भाई ढेबर के साथ हालाई मेमन जमात रायपुर के पदाधिकारी उपस्थित रहे और यंग मेमन एसोसिएशन टीम को इस सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा कि आगे भी जनहित के इस तरह के कार्य करते रहे।

इसी कड़ी में यंग मेमन एसोसिएशन रायपुर और अपोलो डायग्नोस्टिक ने शिविर में आये हुई जनता, डॉक्टर्स एवम नर्सिंग स्टॉफ का आभार व्यक्त करते हुऐ स्मृति चिन्ह प्रदान किया।