गुजरात में चुनावी बिगुल बजा पाटीदारों को अब ऐसे मनाएंगे

गुजरात

अहमदाबाद: बीजेपी मिशन गुजरात में जुट गई है. बीते करीब 40 दिन में पीएम मोदी का गुजरात का यह दूसरा दौरा है. अपने इस दौरे पर पीएम पाटीदार समाज के लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश में हैं. इसी के मद्देनजर पीएम सूरत में पाटीदार समाज की बनाए गए मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वे पाटीदार समाज के ही डायमंड कारोबारी की फैक्टरी का उद्घाटन करेंगे. यहीं पीएम पाटीदारों को संबोधित भी करेंगे. आरक्षण के मुद्दे पर बीते करीब दो साल से पाटीदार समाज नाराज़ है और उन्होंने कई बार आंदोलन भी किया है.

दरअसल, रविवार शाम पीएम सूरत पहुंचे थे. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक उनके रोड शो को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई. कई डिस्को लाइट लगी थीं और करीब 10 हज़ार बाइकर भी इस रैली में शरीक हुए. पीएम मोदी SUV की sun-roof से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन करते रहे. यह पीएम मोदी का इस वर्ष उनके गृह राज्य का दूसरा दौरा है. उन्होंने इससे पहले आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर देशभर से आई महिला सरपंचों को संबोधित करने के लिए गांधीनगर का दौरा किया था

पीएम मोदी आज करीब 400 करोड़ रुपये की लागत वाले किरण मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही हरि कृष्ण एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड की हीरा पॉलिशिंग ईकाई का उद्घाटन करेंगे. तापी के बीजापुर गांव जाकर सूरत ज़िला सहकारी दुग्ध उत्पादन संघ के चारा संयंत्र और आइसक्रीम संयंत्र का उद्घाटन करेंगे.
अधिकारियों के मुताबिक- पीएम मोदी एक सभा को संबोधित करेंगे.इसके साथ ही दादर नगर हवेली के सिलवासा में नई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *