बसपा से गठबंधन पर तैयार अखिलेश

लखनऊ:सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बसपा के गठबंधन पर सकारात्मक रुख दिखाया। उन्होंने कहा कि हमने चुनाव परिणाम आने से पहले ही कह दिया था कि हम गठबंधन के लिए तैयार हैं। अख‌िलेश यादव ने सपा कार्यालय में पार्टी के सदस्यता अभ‌ियान के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोध‌ित क‌िया। उन्होंने कहा, देश में जहां-जहां संगठन हैं वहां सदस्यता अभियान होगा। दो महीने सदस्यता कार्यक्रम चलेगा। कोशिश होगी हर वर्ग तक पार्टी पहुंचे।

ये सदस्यता अभियान घरों तक ले जाया जाएगा, इसी बहाने सपा के पांच वर्षों में हुए काम भी बताने को ‌मिलेगा। जनता के साथ बैठेंगे और बातचीत करेंगे। सदस्यता का काम पर्ची काटकर करेंगे। मिसकॉल और सोशल मीडिया के जर‌िए लोगों से जुड़ने का काम किया जाएगा। इस दौरान अख‌िलेश ने कहा क‌ि झूठ के ख‌िलाफ हम क‌िसी से भी गठबंधन करने को तैयार हैं।

अख‌िलेश यादव ने कहा, हमने प्रत्याश‌ियों से मुलाकात की तो पता चला क‌ि जनता को धोखा देकर सरकार बनाई गई है। जात‌ि और धर्म के नाम पर बरगलाया गया। वहीं ईवीएम में श‌िकायत की खबरें भी आईं। लोगों ने वोट द‌िए तो उन्हें पता ही नहीं चला।

इलेक्शन कमीशन हमें जवाब दे क‌ि ऐसा क्यों हुआ। हम तो श‌िकायत कर रहे हैं सॉफ्टवेयर में कभी भी समस्या आ सकती है। जैसे अभी सैमसंग के फोन में भी हुआ था। ईवीएम मशीन है और मशीन पर कोई भरोसा नहीं कर सकता है। जब आपके अध‌िकारी कह रहे हैं क‌ि कैल‌िब्रेशन में गड़बड़ हो सकती है तो हम कैसे भरोसा कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *