धनबाद : कोडरमा के सांसद व भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रवींद्र राय ने दावा किया है कि पार्टी कार्यकर्ता हत्या की राजनीति नहीं करते. भाजपा के सांसद, विधायक या आम कार्यकर्ता हो, हमेशा मुद्दों की राजनीति करते हैं.
 
मंगलवार को यहां परिसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कोडरमा के सांसद ने कहा कि पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में झरिया के विधायक संजीव सिंह का नाम आ रहा है. उन्हें पूरा विश्वास है कि जांच में सच्चाई सामने आयेगी. संजीव सिंह को वे बहुत दिनों से जानते हैं.
उन्हें नहीं लगता कि संजीव सिंह इस तरह की करतूत में शामिल नहीं हो सकते. हालांकि पुलिस व कानून अपना काम करेगी. नीरज हत्याकांड की सीबीआइ जांच की मांग के सवाल पर कहा कि अगर पीड़ित परिवार ऐसा चाहता है, तो जांच करायी जा सकती है. वैसे इस मामले में सरकार को निर्णय लेना है. वैसे भी सीबीआइ जांच की नौबत तब आती है, जब राज्य सरकार की एजेंसी हाथ खड़ा कर देती है. इस मामले में ऐसा नहीं है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर पुलिस पर कोई दबाव होता, तो भाजपा के विधायक जेल में नहीं होते.
कुंती देवी से मिलने सिंह मेंशन पहुंचे : कोडरमा सांसद रवींद्र राय सिंह मेंशन पहुंचे. उन्होंने झरिया की पूर्व विधायक कुंती देवी एवं उनके पुत्र मनीष सिंह से काफी देर तक गुफ्तगू की. नीरज हत्याकांड के बारे में जानकारी हासिल की. बाद में श्री राय ने कहा कि कुंती देवी एवं संजीव सिंह से उनका व्यक्तिगत संबंध है. इसी नाते दोनों से मिलने आये थे.